बाराबंकी: भाजपा पर अरविंद सिंह गोप का निशाना, बोले- मोदी सरकार ने खून के आंसू रुलाया

बाराबंकी: भाजपा पर अरविंद सिंह गोप का निशाना, बोले- मोदी सरकार ने खून के आंसू रुलाया

बाराबंकी, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने विधानसभा रामनगर के ग्राम कैरातीनपुवा, औरेला, चौखंडी, भैसुरिया, बनोक, दरवेशपुर आदि ग्राम सभाओं में आयोजित ग्राम चौपाल संवाद में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव देश के संविधान, आम आदमी के हक अधिकार वंचितों का आरक्षण और बच्चों का भविष्य बचाने का चुनाव है।

केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाकर देशवासियों को खून के आंसू रुलाया है। इस भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बार जनता ने मन बना लिया है कि इनको इनके किए की सजा देकर दिल्ली की सत्ता से विदा कर देना है। जिससे इंडिया गठबंधन की सरकार देश में बन सके।

गोप ने कहा कि मोदी सरकार पिछले 10 वर्ष से दिल्ली की सत्ता पर राज करने के बाद भी अपना रिपोर्ट कार्ड लोकसभा चुनाव में देने से डर रही है। क्योंकि इनके पास बताने के लिए कुछ है ही नहीं। इसीलिए रोज नए-नए मुद्दे उछालकर सभी को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। 

इनके 10 साल के कार्यकाल में न किसानों की आय दोगुनी हुई और न महंगाई खत्म हो पाई। न ही काला धन वापस आ पाया। जब चुनाव में इनके पास बताने के लिए कुछ नहीं बचा है तो यह तरह-तरह के प्रलोभन से जनता के गुस्से को शांत करना चाहते हैं। लेकिन देश की जनता के मन में समाया गुस्सा इन झूठों को सत्ता से बेदखल कर ही शांत होगा।

उन्होंने कहा कि दो दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद भी इन लोगों ने किसानों नौजवानों छात्र-छात्राओं महिलाओं को मजबूत करने के लिए कोई काम नहीं किया। अगर इन्होंने कुछ किया है तो विपक्ष को समाप्त करने देश की संपत्ति को निजी हाथों में सौंपने, नौजवानों को बेरोजगार करने का ही काम किया है। 

ऐसे में अगर इस बार निर्णय लेने में हम सबसे गलती से भी गलती हो गई, तो इससे अधिक परेशानियों का सामना करना होगा। यह भी हो सकता है की अगली बार देश में आम चुनाव ही ना हो। इस दौरान पूर्व विधायक रामगोपाल रावत, ब्लॉक प्रमुख रेनू वर्मा, जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा बबलू, हसमत अली गुड्डू, सपा जिला प्रवक्ता वीरेंद्र प्रधान सहित तमाम नेता, कार्यकर्ता, प्रधान, बीडीसी व ग्रामवासी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर सुबह 9 बजे तक 12.94 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 14.71 तो बरेली 11.59 प्रतिशत हुई वोटिंग