लखीमपुर-खीरी: संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी: संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना फरधान क्षेत्र के गांव खुटखेरवा निवासी एक ग्रामीण की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव घर के पीछे कुछ दूरी पर पेड़ से लटका मिला। मृतक के पुत्र ने जमीन विवाद में चार लोगों पर पिता को घर से जबरन ले जाने और हत्या कर शव से लटकाने का आरोप लगाया है। 

गांव खुटखेरवा निवासी दीपक कुमार दीक्षित ने बताया की उसके पिता राकेश कुमार दीक्षित (48) रविवार की शाम करीब सात बजे घर पर बैठे थे। तभी गांव सुनसी निवासी चार लोग आए। उसके पिता को जबरन घर से खींचते हुए ले गए और हत्या कर घर से पीछे कुछ दूरी पर शव पेड़ से लटका कर भाग गए। जब वह लोग पिता को खोजते मौके पर पहुंचे तो देखा पिता का शव लटक रहा था। शव देखकर परिवार वालों में चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

हत्या की तहरीर लेने से पुलिस ने किया इनकार
गांव खुटखेरवा निवासी राकेश कुमार दीक्षित की मौत से उसके परिवार वालों का रो रोकर हाल बेहाल है। उसके बेटे दीपक ने बताया कि वह जब पिता को घर से जबरन खींचकर ले जाने और हत्या कर शव लटकाने की तहरीर आरोपियों को नामजद कर पुलिस को देने गया तो पुलिस ने तहरीर लेने से साफ इंकार कर दिया। साथ ही तहरीर बदलवाने का दबाव बनाने लगी, लेकिन परिवार तहरीर बदलने को राजी नहीं है। इसी के कारण अभी तक रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई है।

ये भी पढे़ं- बसपा सुप्रीमो मायावती लखीमपुर में आज, बदला रहेगा रूट...इधर से जाएं