Fatehpur News: आचार संहिता की जमकर उड़ी धज्जियां...बार बालाओं का रात भर हुआ डांस, सेाशल मीडिया पर Video वायरल

फतेहपुर में बार बालाओं का रात भर डांस हुआ

Fatehpur News: आचार संहिता की जमकर उड़ी धज्जियां...बार बालाओं का रात भर हुआ डांस, सेाशल मीडिया पर Video वायरल

फतेहपुर, अमृत विचार। हथगाम क्षेत्र के एक गांव में ग्राम प्रधान ने बिना परमिशन के बार बालाओं का डांस कराया और डांसर के ऊपर खूब रुपये की बौछार किया। गांव के किसी व्यक्त ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वारयल कर दिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा कि ग्राम प्रधान के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज होगा।

जनपद में लगातार आचार संहिता का उल्लघंन किया जा रहा। सोशल मीडिया में बार बालाओं के साथ युवाओं का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जब इस वायरल वीडियो की जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा की यह वीडियो जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के लाला का पुरवा गांव का जहां गांव के रहने वाले ग्राम प्रथान हरिश्रंदर के द्वारा बार बालाओं का डांस कराया गया। 

बार बालाओं के डांस के दौरान पैसा भी लुटाया जा रहा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांसर के साथ युवा डांस करने के साथ साथ पैसा भी लुटा रहे हैं। 

मामले में थाना प्रभारी अभिलाषा तिवारी ने बताया कि बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जानकारी कराया। यह वीडियो लाला का पुरवा गांव का है। ग्राम प्रधान के द्वारा बार बालाओं का डांस कराया गया। ग्राम प्रधान से परमिशन का कागज मंगा गया है। अगर नहीं दिखा पाते तो आचार संहिता का मुकदमा होगा।

ये भी पढ़ें- ICSE ISC Result 2024: कानपुर में कृष्टी ने आईसीएसई व प्रतिष्ठा ने आईएससी में किया टॉप, मेधावियों ने मिठाई खिलाकर मनाया जश्न