बरेली: घटनास्थल से पांच सौ मीटर मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

सोमवार शाम को बाइक नहर में गिरने से बच्ची और मां की मौत

बरेली: घटनास्थल से पांच सौ मीटर मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

भुता, अमृत विचार। भुता थाना क्षेत्र के ग्राम इटौरिया जलालपुर के पास वाहन से साइड लेने के दौरान सोमवार शाम बाइक नहर में गिर गई थी, हादसे में गर्भवती मां और दिव्यांग बेटी की डूबकर मौत हो गई। वहीं बाइक चालक मिसलेआर सुरक्षित है। महिला के मायके वालों ने पति पर बेटी और पत्नी की हत्या का आरोप लगाया हैं।

पीलीभीत के थाना करेली के घगौरा निवासी मिसलेआर खान सोमवार को बाइक से गर्भवती पत्नी कुलसूम (28 ) और दिव्यांग बेटी नूर फातमा (2 ) को लेकर बेटी की दवाई दिलाने जा रहे थे। भुता थाना क्षेत्र के ग्राम इटौरिया जलालपुर के पास नहर की पटरी पर किसी वाहन से साइड लेने दौरान बाइक नहर में गिर गई, पुत्री नूर फातमा की डूबने से मौत हो गई थी, वहीं पत्नी कुलसुम लापता हो गई थी , पिता मिसलेयार सुरक्षित है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया गया अंधेरा होने के कारण पता नहीं चल पाया था , मंगलवार सुबह लापता कुलसूम का शव घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं

मृतका के पिता का आरोप है कि पिछले 5 वर्ष पूर्व गांव में मिसलेयार खान ने मेरी बेटी से लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद उसके किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए। इसके बाद से वह मेरी बेटी को मारने -पीटने लगा था जिसकी कई बार गांव में पंचायत भी हो चुकी है, उसने साजिश के तहत दवा दिलाने के बहाने मेरी बेटी और उसकी दो वर्षीय दिव्यांग बेटी की हत्या कर नहर में फेंक दिया और घटना को हादसा दिखा रहा है। थाना अध्यक्ष सतीश कुमार का कहना है चुनाव में व्यस्त होने के कारण हमें अभी कोई तहरीर नहीं मिली है शव को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली:अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को जमकर पीटा, महिला ने गुस्से में खाया जहरीला पदार्थ