अखिलेश यादव ने किया लखनऊ में रोड शो, समर्थक बोले-नतीजों के बाद आने वाली है PDA सरकार 

अखिलेश यादव ने किया लखनऊ में रोड शो, समर्थक बोले-नतीजों के बाद आने वाली है PDA सरकार 

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा के पक्ष में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राजधानी में रोड शो किया। केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होकर जीपीओ पार्क पर रोड शो का समापन हुआ। रोड शो में  हजारों की संख्या में समर्थक शामिल हुए। करीब डेढ़ किलोमीटर के रोडशो में जगह-जगह लोगों ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा का पुष्प वर्षा करके स्वागत किया। जिनमें व्यापारी, महिला, युवा, बुजुर्ग सभी शामिल रहे। इस मौके पर समर्थकों ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के खूब जमकर नारे लगाए। समर्थकों ने कहा कि चार जून के बाद आने वाले नतीजों में देश में पीडीए की सरकार बनने जा रही है। 

26 - 2024-05-17T211926.241

समर्थकों ने कहा कि इस बार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इंडिया गठबंधन 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करके सरकार बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार व्यापारियों, महिलाओं, किसानों और युवाओं का पूरा साथ अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन के साथ है। उत्तर प्रदेश में 80 में से 79 सीट समाजवादी पार्टी जीत रही है और क्योटो (वाराणसी) में लड़ाई है। युवा समर्थकों ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही युवाओं को 30 लाख रोजगार मिलेगा।

ये भी पढ़ें -सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता से की भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं, राहुल को अपना मान कर रखना