अमरोहा : हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी रोडवेज, बस के उड़ गए परखच्चे...कई यात्री घायल

अमरोहा : हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी रोडवेज, बस के उड़ गए परखच्चे...कई यात्री घायल

डिडौली (अमरोहा) अमृत विचार। नेशनल हाइवे किनारे खड़े डंपर में तेज रफ्तार लोनी डिपो की रोडवेज बस घुस गई। इससे बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सात यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। यह हादसा शनिवार तड़के चार बजे नेशनल हाइवे पर स्थित चौधरपुर में हुआ।

बताया गया कि लोनी डिपो की रोडवेज की बस सीतापुर से दिल्ली जा रही थी। बस को चालक संदीप कुमार चला रहा था। बस चौधरपुर में पैरामाउंट फैक्टरी के सामने पहुंची तो चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे बेकाबू होकर बस हाइवे किनारे खड़े डंपर में घुस गई। टक्कर लगते ही यात्रियों में चींख पुकार मच गई। बस में करीब 25 से अधिक यात्री सवार थे। हादसे के बाद हाइवे पर अन्य वाहन भी रुक गए। सूचना के बाद डिडौली पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज की बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

हादसे में सात लोग घायल हुए। घायल चालक संदीप कुमार, शाहजहांपुर निवासी अमरपाल, आजमगढ़ निवासी अभिमन्यु, हरदोई निवासी प्रभात सिंह, सीतापुर निवासी मोहम्मद आमिर, लखीमपुर खीरी निवासी मोहम्मद मेराज, सीतापुर निवासी अंकित को एंबुलेंस से पाकबड़ा स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि बस की तेज रफ्तार व चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ। घायल सात लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने में खड़ा करा दिया है। डंपर हाइवे पर क्यों खड़ा किया गया था इसकी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल