अमेठी : सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर टिप्पणी

भाजपा जिलाध्यक्ष ने गौरीगंज थाने में महिला यूजर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

अमेठी : सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर टिप्पणी

अमेठी अमृत विचार । भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी करना एक महिला सोशल मीडिया यूजर को महंगा पड़ गया। भाजपा जिलाध्यक्ष की तहरीर पर गौरीगंज थाने में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल दो दिन पहले 20 मई को अमेठी में मतदान सम्पन्न हुए।मतदान सम्पन्न होने के बाद ममता त्रिपाठी नाम की एक महिला द्वारा अपने ट्विटर पर लिखा गया कि इस बार के चुनाव में संघ अपनी अलग ही चाल चल रहा है।संघ नाराज है भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की तिरछी चाल से मगर संघ के नेता खुद भी ढाई चाल चल रहे है जबकि देश मे आम चुनाव है।कोई माने या न माने मगर हकीकत ये है कि मोदी शाह के सत्ता में आने के बाद संघ की नीतियां अमली जामा पहननी शुरू हुई वरना शाखाओं तक ही सीमित था।

फिलहाल यूपी में ये नाराजगी खुलकर धरातल पर भी दिख रही है। कई घमंडी नेताओ को लेकर संघ भी चाहता है कि घंमण्ड टूटे। एक महिला को लेकर संघ के नेता खासे नाराज है।सुना है वो कल मतदान के बाद बहुत ज्यादा नाराज थी और सूबे के मुखिया से भी सप्तम सुर मे बात कर गई। महिला द्वारा इशारों ही इशारों में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर गए टिप्पणी से आहत भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद ने लिखित शिकायत थाने में कई जिसके बाद गौरीगंज थाने में ममता त्रिपाठी के खिलाफ 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।