अमेठी: नाबालिग से खेत में किया दुष्कर्म, तीन नामजद युवकों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज 

अमेठी: नाबालिग से खेत में किया दुष्कर्म, तीन नामजद युवकों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज 

तिलोई/ अमेठी, अमृत विचार। थाना मोहनगंज क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सत्रह वर्षीय नाबालिग बालिका को गांव के एक युवक द्वारा रविवार की रात में घर के बाहर बुलाकर पास में स्थित खेत में ले जाकर अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।पीड़ित बालिका अपने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों ने पहले तो सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को समाज के लोक लाज के डर से छिपाने की कोशिश की लेकिन बुधवार को पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुये लिखित तहरीर सौंपकर गांव के ही तीन युवकों को नामजद किया है।

पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में कड़ा रुख अख्तियार करते हुये आनन फानन में तीन नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये भेज दिया है।इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकेश, अखिलेश और संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है और दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है जिनको हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: भरत कुंड स्थल पर हो रहे कार्यों का अधिकारियों ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश