गोंडा : बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दो युवकों से छीनी नकदी व मोबाइल

विरोध करने पर तमंचे के बट से मारकर युवक को किया घायल 

गोंडा : बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दो युवकों से छीनी नकदी व मोबाइल

संवाददाता, रुपईडीह, अमृत विचार: कौड़िया थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बाइक सवार लुटेरों ने जमकर तांडव मचाया। बेफौफ लुटेरों ने दवा लेकर वापस लौट रहे एक युवक को ओवरटेक कर रोक लिया और उसके पास से 9 हजार की नकदी व मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए‌।

दहशत फैलाने के लिए लुटेरों ने कई राउंड फायरिंग भी की‌ और युवक को तमंचे के बट से मारकर घायल कर दिया। इसके कुछ देर बाद लुटेरों ने हिसाब तिवारी पुरवा गांव के समीप एक युवक से 18 सौ रूपये छीन लिए और फरार हो गए। दोनों पीड़ितों ने घटना का लिखित सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है‌।  

खरगूपुर थाना क्षेत्र के फरेन्दा शुक्ल गांव निवासी आदर्श अवस्थी ने बताया कि मंगलवार की देर रात लगभग बारह बजे उसके साथी ओम प्रकाश की तबियत अचानक खराब हो गई थी। इस पर वह ओमप्रकाश को अपनी मोटरसाइकिल से पीएचसी ले गए थे लेकिन स्वास्थ्य केंद्र पर कोई डाॅक्टर या स्वास्थ्य कर्मी नहीं मिला‌। इस पर पीएचसी में मौजूद एक प्राइवेट व्यक्ति ने ओमप्रकाश को इंजेक्शन लगाया और दर्द की दवा लेने के लिए कहा। आर्यनगर कस्बे से दवा लेकर वह वापस अपने घर जा रहा था।

वह फरेन्दा शुक्ल गांव के पास पहुंचा था कि पीछे से दो मोटरसाइकिलों पर सवार 6 लुटेरों ने उसकी बाइक को रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता तब एक लुटेरे ने तमंचे से फायर कर दिया। फायरिंग होता देख बाइक पर पीछे बैठा ओमप्रकाश अपनी जान बचाकर भाग निकला।

जान बचाने के लिए आदर्श भी भागा लेकिन लुटेरों ने फायरिंग करते हुए उसे पकड़ लिया और उसके पास से 9 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। लुटेरों ने आदर्श के सिर पर तमंचे से प्रहार कर उसे घायल भी कर दिया और फिर तमंचा  लहराते हुए तिर्रेमनोरमा की तरफ भाग गए। कुछ देर बाद लुटेरों ने हिसाब तिवारी पुरवा गांव के निकट समीप एक अन्य युवक को निशाना बनाया। 

कौड़िया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव निवासी तिलक राम ने बताया कि वह दुबहा बाजार से वीडियोग्राफी करके वापस अपने घर जा रहा था तभी हिसाब तिवारी पुरवा गांव के निकट बदमाशों ने उसे रोक लिया और मारपीट करते हुए उसके जेब रखा 18 सौ रुपया छीन लिया। पुलिस चौकी आर्यनगर के प्रभारी प्रशांत गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।