Video: मतदान के बीच मोदी बोले- कांग्रेसियों में मुझे गाली देने की होड़ मची है, खड़गे पर साधा निशाना

Video: मतदान के बीच मोदी बोले- कांग्रेसियों में मुझे गाली देने की होड़ मची है, खड़गे पर साधा निशाना

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे की 'रावण' वाली टिप्पणी का उल्लेख करते हुए गुरुवार को कहा कि प्रमुख विपक्षी दल के नेताओं के बीच उन्हें गाली देने की होड़ मची है। खड़गे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने मोदी के खिलाफ 'औकात' बता देने संबंधी टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें- Live गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: पहले चरण में सुबह 11 बजे तक 18.95% मतदान, PM मोदी ने की रिकॉर्ड वोटिंग की अपील, मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह

गुजरात में सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों सेउनका चेहरा देखकर वोट करने के लिए कहते हैं। खड़गे ने पूछा था, क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं? खड़गे की टिप्पणी को भाजपा ने गुजरात के लोगों का अपमान करार दिया है।

पंचमहल जिले के कलोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, कांग्रेस के नेताओं में होड़ मची है कि कौन मोदी को सबसे गंदी गाली देगा। उन्होंने कहा, जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर कभी यकीन नहीं किया वे अब रामायण के रावण को लेकर आए हैं। मुझे आश्चर्य है कि मेरे लिए ऐसे अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने के बावजूद उन्होंने पश्चाताप नहीं किया, माफी मांगने के बारे में तो भूल ही जाओ।

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे से राज्य विधानसभा की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण हिस्से के 19 जिले शामिल हैं। कलोल सहित शेष 93 सीटों पर पांच दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें- सिंधिया ने दिल्ली हवाई अड्डे पर यात्रियों के लिए कागजरहित प्रवेश की सुविधा 'डिजियात्रा' की  शुरू