Code

बहराइच: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद चालक वाहन समेत हुआ फरार

बहराइच: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद चालक वाहन समेत हुआ फरार

संवाददाता, बहराइच, अमृत विचार। नानपारा-बहराइच मार्ग पर लालपुर गांव के पास मंगलवार सुबह ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। युवक की हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के मटेरा बाजार निवासी मोहम्मद अरशद (23) पुत्र इदरीश अहमद बाइक से मंगलवार को नानपारा जा रहे थे।

नानपारा बहराइच मार्ग पर बाइक सवार युवक लालपुर गांव के पास पहुंचा। तभी नानपारा की ओर से आ रही भूसा लदी ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घायल युवक को सभी जिला अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज शुरू होते ही युवक की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। मृतक युवक के चाचा हैदर अली ने  मटेरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सुबह कोहरे के चलते हादसा हुआ है। जो वीडियो परिवार की ओर से उपलब्ध कराए गए हैं। उसके आधार पर वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:-सुल्तानपुर: कादीपुर में युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने का खाकी पर लगा आरोप, लोगों ने किया जमकर हंगामा, मुकदमा दर्ज

ताजा समाचार

बदायूं: बसपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक हाजी बिट्टन अली सपा में शामिल
मुरादाबाद: चुनाव मैदान में उतरे 12 प्रत्याशियों का भाग्य EVM में कैद, 4 जून तक इंतजार को दौर शुरू
बरेली लोकसभा सीट पर 28 उम्मीदवारों ने 42 तो आंवला से 20 उम्मीदवारों ने दाखिल किए 27 पर्चे
बरेली: हरुनगला उपकेंद्र पर संविदा कर्मचारी का शव रखकर हंगामा, परिजनों ने मुआवजा और नौकरी की मांग की
शर्मनाक: पोस्टमार्टम कराने के नाम पर लिए जाते है डेढ़ से दो हजार रुपया, पैसे न देने पर चीर-फाड़ कर थमा दी जाती है डेड बॉडी
वाहन चालकों को दी जायेगी सड़क सुरक्षा की जानकारी, बाइस से 4 मई तक चलेगा अभियान