हल्द्वानीः अतिक्रमण पर चला नगर निगम का बुलडोजर, डेयरी संचालकों को दी गई सख्त हिदायत 

हल्द्वानीः अतिक्रमण पर चला नगर निगम का बुलडोजर, डेयरी संचालकों को दी गई सख्त हिदायत 

हल्द्वानी, अमृत विचार। नगर निगम की टीम ने शुक्रवार को मछली बाजार के समीप नाले पर हुए अवैध कब्जे को ध्वस्त कर दिया। इसमें डेयरी संचालक द्वारा भैंसों के अवैध तबेले का संचालन किया जा रहा है। जिस पर नगर निगम ने बुलडोजर चलाया। 

सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट की अगुवाई में निगम की टीम ने मछली बाजार में पहुंचकर वहां पर सड़क किनारे नाले पर अतिक्रमण कर बनाए गए तबेले को ध्वस्त कराया। इस संबंध में पशुपालक से जानकारी मांगी गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद नगर निगम की टीम ने जेसीबी के सहारे नाले पर किए गए अतिक्रमण को तोड़ना शुरू कर दिया। 

लगभग 20 मिनट की कार्रवाई के बाद तबेले को तोड़कर पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। सहायक नगर आयुक्त ने कहा कि जेसीबी से सड़क के नाले पर किए  अतिक्रमण को तोड़ दिया गया है। डेयरी संचालक को दोबारा अतिक्रमण न करने की सख्त हिदायत दी गई है।

नगर आयुक्त ने स्लाटर हाउसों का निरीक्षण किया

गांधी नगर में नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय की अगुवाई में टीम के साथ स्लाटर हाउसों का निरीक्षण किया। जिसमें दो कारोबारियों की ओर से बिना लाइसेंस से ही स्लाटर हाउस में पशु कटान का मामला कमिश्नर दीपक रावत के पास पहुंचा था। जिसका निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्होंने दोनों कारोबारियों से पशु काटने का लाइसेंस मांगा, लेकिन कारोबारियों के पास केवल मीट काटने का लाइसेंस था। 

इसके बाद दोनों कारोबारी सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट के साथ मंडलायुक्त के सामने पेश हुए। जानकारी लेने पर मंडलायुक्त को कारोबारी मीट बेचने के लाइसेंस की जानकारी दे पाए। इसके बाद मंडलायुक्त ने कारोबारियों को पशु का कटान बंद करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें- रामनगरः हाईस्कूल में 4,346 परीक्षार्थी अनुपस्थित, उधम सिंह नगर व हरिद्वार में सबसे ज्यादा गैर हाजिर