sorana cîrstea ने मियामी ओपन में Aryna Sabalenka को हराया

sorana cîrstea ने मियामी ओपन में  Aryna Sabalenka को हराया

गार्डन्स। सोरेना क्रिस्टिया ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन एरिना सबालेंका को मियामी ओपन में सीधे सेट में हराकर एक दशक में पहली बर डब्ल्यूटीए 1000 टेनिस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जगह बनाई। क्रिस्टिया ने दूसरे नंबर की खिलाड़ी सबालेका को 6-4, 6-4 से हराया। सबालेंका शीर्ष रैंकिंग वाली खिलाड़ी हैं जिन्हें क्रिस्टिया ने शिकस्त दी है।

क्रिस्टिया ने इससे पहले इसी महीने इंडियन्स वेल्स में चौथे नंबर की खिलाड़ी कैरोलिन गार्सिया को हराया था और फिर मियामी में भी दूसरे दौर में गार्सिया को शिकस्त दी। अपने करियर में दो एकल खिताब जीतने वाली रोमानिया की दुनिया की 74वें नंबर की खिलाड़ी क्रिस्टिया अगले दौर में पेत्रा क्वितोवा और एकाटेरिना एलेक्सांद्रोवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से भिड़ेंगी।

क्वितोवा और एलेक्सांद्रोवा के बीच मुकाबला बुधवार रात होना था लेकिन बारिश के कारण इसे गुरुवार के लिए स्थगित कर दिया गया। शीर्ष रैंकिंग के पुरुष खिलाड़ी कार्लोस अल्कारेज और 10वें नंबर के खिलाड़ी टेलर फ्रिट्ज के बीच होने वाला मुकाबला भी स्थगित हो गया। पुरुष वर्ग में 11वें नंबर के खिलाड़ी यानिक सिनर ने एमिल रूसुवोरी को 6-3, 6-1 से शिकस्त दी। 

ये भी पढ़ें:- सर्जरी कराने की बजाय NCA पहुंचे श्रेयस अय्यर, डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए किया फैसला

ताजा समाचार