बिग बॉस सीजन 14' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर रुबीना दिलैक खास-खास अंदाज में फोटोशूट कराया है और तस्वीरें शेयर की हैं।

रुबीना दिलैक इन तस्वीरों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर में खास ड्रेस पहनी है। तस्वीरों में रुबीना दिलैक ने अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही है।

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वह उन पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ',

रुबीना दिलैक ने काफ्तान स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई है। रुबीना दिलैक ने गले में ज्वैलरी पहनी हुई है और बालों को खोल रखा है। उनकी इसी अदा ने फैंस का ध्यान खींचा हुआ है ।

फोटो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने पोस्ट में लिखा है, 'मैं हर दिन प्रार्थना करता हूं कि तुम मजबूत, सक्षम, शक्तिशाली और अविश्वसनीय हो। तुम भगवान का परफेक्ट विजन हो। मेरा दिल आशीर्वाद और कृतज्ञता से भर गया है।' वहीं रुबीना दिलैक ने अपने पोस्ट में अपनी ड्रेस तैयार करने वालों का शुक्रिया अदा भी किया है।

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने पति अभिनव शुक्ला के साथ मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। जिसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

Next Story

विक्की-सारा ने उज्जैन में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का किया प्रमोशन, भगवान महाकाल का लिया आशीर्वाद

Click Here