Kanpur: पतारा में आठ मई को सीएम योगी करेंगे जनसभा...जगह चिन्हित, अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

कानपुर में आठ मई को सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा करेंगे

Kanpur: पतारा में आठ मई को सीएम योगी करेंगे जनसभा...जगह चिन्हित, अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के पतारा कस्बा मे आठ मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर अधिकारियों ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था के साथ हैलीपैड सहित अन्य व्यवस्थाएं की समीक्षा की है।जिसके चलते यहां पर तैयारियां जारी है। 

पतारा पहुंचे ज्वाइंट कमिश्नर समेत डीसीप, एडीसीपी, एसीपी सहित अन्य अधिकारियो ने मैदान का निरीक्षण करने के साथ हेलीपैड के लिए जगह चिन्हित की है। सीएम की जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा में 8 मई को होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए स्टेशन रोड के बगल का मैदान चयनित किया गया है। सोमवार यहां पर पहुंचे कानपुर ज्वाइंट कमिश्नर हरीशचंद्र  व डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार, एडीसीपी अंकिता शर्मा, एडीसीपी एलओ मनोज पाण्डेय, एडीसीपी एलआईयू राकेश कुमार श्रीवास्तव, घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार ने पहुंचकर मैदान का निरीक्षण किया है। 

जिसके बाद अधिकारियों ने यहां पर हेलीपैड के लिए जगह चिन्हित की है। और सीएम के जनसभा को सम्बोधित करने वाले मंच बनाने के लिए जगह  चिन्हित की गई। मुख्यमंत्री के हेलीपैड से मंच तक का रास्ता और जनसभा में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं के लिए अलग से रस्ताएं चिन्हित की गई है। 

जिससे जनसभा में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं को परेशानी का सामना न करना पड़े। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम कन्फर्म होने पर यहां पर जनसभा के लिए मंच बनाया जा रहा है। पुलिस-प्रशासन और एलआईयू की टीम सक्रिय है। घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि सीएम के जनसभा होने के चलते निरीक्षण कर जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें- ICSE ISC Result 2024: कानपुर में 10वीं में ओजस्वित, अनुष्का व आयुषी ने हासिल किए 99.4 फीसदी अंक, 12वीं में प्रतिष्ठा सचान ने शहर में किया टॉप