Kanpur: पूर्व CM अखिलेश यादव ने जनसभा में BJP को घेरा, बोले- भाजपा सरकार में ग्यारह पेपर लीक हुए, युवाओं को नौकरी नहीं मिली

कानपुर में अखिलेश यादव कर रहे जनसभा

Kanpur: पूर्व CM अखिलेश यादव ने जनसभा में BJP को घेरा, बोले- भाजपा सरकार में ग्यारह पेपर लीक हुए, युवाओं को नौकरी नहीं मिली

कानपुर, अमृत विचार। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री व कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव मंगलवार को रमईपुर पहुंचे। यहां वह अकबरपुर लाेकसभा सीट से सपा के गठबंधन प्रत्याशी राजाराम पाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे है। यह क्षेत्र बिठूर विधानसभा में भी आता है। जनसभा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उनको सुनने के लिए पहुंची है। अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है। साथ ही हमीरपुर रोड पर भी यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।

अखिलेश यादव जनसभा 1

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ग्यारह पेपर लीक हुए। अभी तक कोई भी युवाओं को नौकरी नहीं मिली। क्या वे युवा और उनके परिवार के लोग भाजपा को वोट देंगे। इसके बाद उन्होंने यहां पर आए हुए किसानों से पूछा की क्या भाजपा सरकार में आपकी आय दुगनी हुई, जिस पर लोगों ने न कहा।

इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर इस बार भाजपा सरकार आई तो किसानों को खाद भी पैकेट में मिलेगी। देश में अमीर लोग पैकेट वाला आटा खाते है। राशन कार्ड में मिलने वाला राशन पोष्टिक है क्या। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार आई तो राशन कार्ड धारकों को पैकेट वाला आटा उपलब्ध कराएंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: नशे में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा...पुलिसकर्मियों से की अभ्रदता, देखने वाली की जुटी भीड़