Auraiya में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- मोदी योगी सरकार ने देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया...

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा में बीजेपी पर निशाना साधा

Auraiya में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- मोदी योगी सरकार ने देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया...

औरैया, अमृत विचार। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेन्द्र दोहरे के समर्थन में औरैया मंडी समिति में आयोजित जनसभा में जनता से वोट की अपील की। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और योगी समेत जहां बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप वही मीडिया पर भी लगाए गंभीर आरोप,मोदी योगी और बीजेपी सरकार को बताया झूठ का पुलिंदा। 

अखिलेश यादव के सामने बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राम जी शुक्ला ने अपने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे भाई लाल जी शुक्ला के साथ सपा का दामन थाम लिया। सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचते ही जनता का अभिवादन करते हुए मंच पर आसीन सभी नेताओं का भी अभिवादन किया।

Akhilesh Yadav In Auraiya 1

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर गंभीर रूप लगाते हुए कहा कि यह सरकार युवाओं और किसने की विरोधी है रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है,अग्निवीर जैसी सुविधाएं देकर चार साल की नौकरी देने का झांसा दिया, उसके साथ ही साथ महंगाई पर भी बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले अग्निवीर की व्यवस्था को खत्म करेंगे इसके साथ ही साथ महंगाई और भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगाएगी।

मीडिया पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया बिलकुल उसी तरह काम करती है जिसका दाना उसी का गाना। जो देगा दाना उसी का गायेंगे गाना।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व CM अखिलेश यादव अकबरपुर लाेकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी राजाराम पाल के समर्थन में कर रहे जनसभा, पुलिस-प्रशासन तैनात

ताजा समाचार

गोंडा: संदिग्ध हालत में युवती की गयी जान, मां ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस बोली जहर खाने से हुई मौत
Auraiya: बच्चों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव कराने गई गर्भवती महिला हुई चोटिल, इलाज के दौरान मौत
हल्द्वानी: पत्नी ने लौटने से किया इंकार, पति ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में विज्ञान भवन से हुईं रवाना हुईं पोलिंग पार्टियां...2143 पोलिंग पार्टियां कराएंगी लोकसभा चुनाव
लखीमपुर-खीरी: गोवंश हत्या के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पूछताछ जारी 
हल्द्वानी: रामपुर के टप्पेबाज हल्द्वानी में काट रहे थे मुसाफिरों के बैग, तीन गिरफ्तार