एससी-एसटी, ओबीसी-आदिवासी का आरक्षण जब तक मोदी है कोई छीन नहीं सकता, श्रावस्ती में बोले प्रधानमंत्री

श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के कटरा में विशाल जनसभा को देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने किया संबोधित 

एससी-एसटी, ओबीसी-आदिवासी का आरक्षण जब तक मोदी है कोई छीन नहीं सकता, श्रावस्ती में बोले प्रधानमंत्री

श्रावस्ती, अमृत विचार। भगवान बुद्ध की तपोस्थली के पास विशाल जनसभा के दौरान 58 लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार साकेत मिश्रा के समर्थन में वोट की अपील करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर पहुंचते ही अपने पहले उद्बोधन में मां पाटेश्वरी के चरणों में नमन और विश्व में शांति का पाठ पढ़ने वाले भगवान बुद्ध को नमन करते हुए कहा कि मैं इस भीड़ को देख कर इतना गदगद हूं कि मेरे खुशी और आप सभी के स्नेह की सीमा नहीं है। उन्होंने कहा कि 35 वर्ष पूर्व के हमारे कुछ साथी अभी हेलीपैड पर मिले और पुरानी यादों को साझा करते हुए मेरा मन प्रफुल्लित हो गया । इस मौके पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भगवान बुद्ध की प्रतिमा देकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। 

भीड़ को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस का इंडिया गठबंधन पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। पूरा देश कह रहा है कि इस बार फिर मोदी सरकार। उन्होंने कहां की समाजवादी पार्टी और कांग्रेस भीड़ को इकट्ठा करने के लिए लोगों को पैसा देकर लाती है। अभी कुछ दिन पूर्व समाजवादी के एक कार्यक्रम में काफी बवाल हुआ था जिसका कारण यह था कि जिनको पैसे देने की बात कही थी उनको पैसा नहीं दिया गया तो लोग नाराज हो गए और मंच पर पहुंच गए । उन्होंने कांग्रेस के एक नेता का बिना नाम लिए हुए कहा कि वह भी जान चुके हैं कि देश एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। देश के हर जगह से आशीर्वाद मिल रहा है कि अबकी बार फिर मोदी सरकार । प्रधानमंत्री ने कहा कि 60 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया और मोदी को रोकने के लिए सभी परिवार वादी लोग एक हो  गए ।

32 (85)

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी के यह दोनों लड़के फिर एक हो गए हैं और उनके पास वही पुराना डायलॉग है । उनके पास विकास के लिए कुछ नहीं है । वो कहते है जो नरेंद्र मोदी ने किया उसे अगर मेरी सरकार आई तो पलट देंगे। तो आप लोग बताये 10 साल में 4 करोड़ गरीबों का आवास बना, 50 करोड लोगों की जनधन खाते खुलवाए गये, हर गांव को बिजली से जोड़कर  कनेक्शन करवाए, हर घर जल योजना के तहत गांव में नल लगवाएं, इंडिया गठबंधन के लोग आपके मकान को छीनना चाहते हैं आपके बिजली कनेक्शन को आपके घरों में लगे नल की टोटी को उखाड़ना चाहते हैं काटना चाहते हैं।

लेकिन मोदी ऐसा नहीं होने देगा मोदी ने जो देश के विकास के लिए फैसला किया है वह गरीबों के लिए है देश हित में है। गठबंधन के लोग जीत गए तो धारा 370 फिर खत्म कर देंगे,इन लोगों ने देश को तबाह करने का काम किया है। भ्रष्टाचार पर नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों के यहां से नोटों के पहाड़ पकड़े जा रहे हैं। सपा शासन काल में डीएम की तैनाती का रेट फिक्स होता था डीजीपी बनाने के लिए रेट फिक्स होता था बिना सड़क बने ही उसका भुगतान कर दिया जाता था, जबसे हमारी सरकार आई, सब रुक गया।  

33 (78)

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन देश के लिए एक घातक बीमारी है यह गठबंधन सांप्रदायिक है।  परिवारवादी है, और जातिवादी है, इंडिया गठबंधन की यह तीनों बीमारी देश के लिए सबसे ज्यादा घातक है। इस गठबंधन का काम है संपत्ति  जिहाद वोट जिहाद को बढ़ावा देना और आपकी संपती की जांच करके मुसलमान को सौंप देना चाहते हैं, लेकिन मोदी जब तक जिंदा है तब तक गरीब, दलित, ओबीसी, और आदिवासी का आरक्षण कोई छीन नहीं सकता। मैं यह गारंटी देता हूं कि मोदी आपके अधिकारों का चौकीदार है। उन्होंने विशाल जन समूह से अपील करते हुए कहा कि कि आप के द्वारा साकेत मिश्र को दिया गया एक वोट हमें मजबूती प्रदान करेगा। और आप लोग यह संकल्प लें की यहां से जाने के बाद अपने आसपास हर घरों में जाकर लोगों से यह जरूर कहेंगे कि मोदी ने आप सभी लोगों को जय श्री राम कहा है। मेरा यह संदेश जनता तक जरूर पहुंचाएं । 

प्रधानमंत्री के आने से पूर्व जनसभा को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ,जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह,विधायक पलटू राम, श्रावस्ती विधायक राम फेरन पांडे, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला,विधायक बहराइच अनुपमा जायसवाल,सांसद रेनू वर्मा, गैसड़ी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह शैलू तथा लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने संबोधित किया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष वर्ज बहादुर,प्रदेश उपाध्यक्ष पदमसेन चौधरी,श्रावस्ती जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी,सहित काफी संख्या में लोग मंच पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-संविधान की दुहाई देने वाली कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के संविधान की धज्जियां उड़ाईं