Fatehpur News: फतेहपुर डिपो से दिल्ली, बलिया, मथुरा की बस सेवा बंद, यात्री हो रहे परेशान

तीन जनपदों की रोडसेवा कुछ दिन के लिए बंद

Fatehpur News: फतेहपुर डिपो से दिल्ली, बलिया, मथुरा की बस सेवा बंद, यात्री हो रहे परेशान

फतेहपुर, अमृत विचार। सामान्य निर्वाचन लोकसभा चुनाव को लेकर स्थानीय रोडवेज डिपो की 17 बसें चुनाव ड्यूटी में चली गई हैं। अब डिपो से दिल्ली, बलिया, मथुरा रूट की सेवा में कटौती हुई है। ऐसे में बस से सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था में लगने वाली फोर्स को लाने-ले जाने के लिए बसों को भेजा जा रहा है। फतेहपुर रोडवेज डिपो से करीब 40 बसों की मांग की गई है। जिनमें चार बसे पहले ही रवाना हो गई हैं। मंगलवार सुबह 13 बसों को चुनाव ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन भेजी गई। कानपुर प्रयागराज रूट की आठ, दिल्ली की दो, बलिया की दो व मथुरा रूट की एक बस को भेजा गया है।

अब डिपो से दिल्ली, बलिया, मथुरा की सेवा बाधित रहेगी। अभी कई और रूट की बस सेवाएं प्रभावित होगी। डिपो से बुधवार को 11 बसों को भेजा गया है। इसी तरह 27 मई को 11 बसे और भी चुनाव में भेजी जानी हैं। डिपो से 117 बसों का संचालन हो रहा था। चार बसें पहले ही चुनाव ड्यूटी में भेज दी गई।

13 बसें और जाने से अब स्टाप से 110 बसों की संचालन हो रहा है। मामले में एआरएम सहायक सुरेश चन्द्र यादव ने बताया कि लोकसभा चुनाव में 17 बसें डिपो से गई हैं। जिसके कारण दिल्ली, मथुरा, बलिया की सेवा प्रभावित हुई है। यात्रियों को परेशानी से बचाने के लिए प्रमुख रूटों पर फेरे बढ़ाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: चारों महिलाओं के हुए पोस्टमार्टम...फूट-फूटकर रोए परिजन, ड्योढी घाट में होगा अंतिम-संस्कार, बोले- मौतों के जिम्मेदार लापरवाह सिस्टम