टेलीविजन की दुनिया की जान-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में रुबीना दिलैक ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने बेडरूम में नजर आ रही है लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जो कि उनको सुर्खियों में ले आया है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये बेडरूम है जैसे ही वीडियो शुरू होता है, वैसे ही आप देखेंगे कि इसमें रुबीना दिलैक बेहद ही मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं।

इस दौरान उन्होंने जींस और टी-शर्ट पहनी हुई है। हालांकि इस वीडियो में रुबीना दिलैक का चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है ऐसे में सवाल यह उठ रहा हैं कि आखिर रुबीना दिलैक बेडरूम में डांस कर भी रही हैं तो किसके लिए कर रही हैं? किसी और का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस वीडियो में उनके सामने उनके पति खड़े हुए हैं।

वहीं लोगो का कहना कि उन्होंने यह वीडियो पब्लिक को भ्रमित करने के लिए डाला है। इस वीडियो के शेयर होते ही तमाम लोग उसे पर कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि वीडियो चाहे जितने शेयर करो लेकिन आप प्रेग्नेंट हैं।

अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि रुबीना दिलैक ने पब्लिक को भ्रमित करने के लिए पुराना वीडियो शेयर किया है। हालांकि कुछ दिन पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें रुबीना और उनके पति गणपति बप्पा से आशीर्वाद मांग रहे थे, इसमें नेटिजंस ने रुबीना के बेबी बंप को देखा और इसने चल रही अटकलों को और भी मजबूत कर दिया था।

Next Story

लिंडा याकारिनो बनीं ट्विटर की नई सीईओ

Click Here