मुरादाबाद : दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

सरेराह हत्या से ठाकुरद्वारा में सनसनी, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

मुरादाबाद : दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

मुरादाबाद, अमृत विचार। ठाकुरद्वारा कस्बे में रविवार को दिनदहाड़े गोली मारकर 22 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी गई। सरेराह हत्या  से ठाकुरद्वारा कस्बे में सनसनी फैल गई। घटना से उद्वेलित भीड़ ने रोड जाम कर दिया। दुस्साहसिक घटना से लोगों में आक्रोश है। भीड़ ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। एसएसपी हेमराज मीना के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना की तह तक जाने में जुटी है । कस्बे के हालात तनावपूर्ण लेकिन काबू में हैं।

ठाकुरद्वारा में बाल्मिकी बस्ती का रहने वाला विशाल (25) पुत्र मुकेश रविवार को सुबह करीब 11 बजे सामान लेने घर से निकला था। घर से निकल कर युवक पड़ोस की दुकान की तरफ बढ़ रहा था। तब उसके साथ एक अन्य युवक भी था। पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने विशाल का पीछा किया। पैदल चलते हुए एक हमलावर ने पीछे से आकर युवक पर ताबड़तोड़ तमंचे से फायर झोंक दिया।

देखें वीडियो:- मुरादाबाद: दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना 

गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग निकला। पहले पीठ फिर सीने में गोली लगने से युवक सड़क पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घरों से बाहर निकले। चीख पुकार के बीच परिजन भी मौके पर आ गए। आननफानन में विशाल को काशीपुर में निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां कुछ ही देर बाद युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों और मोहल्ले वालों की मदद से सड़क पर जाम कर दिया।

हंगामा शुरू होते ही पुलिस भी आ गई। सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर परिजनों को मनाने में जुटे रहे। कुछ देर बाद एसएसपी हेमराज मीना मौके पर पहुंच गये । पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि हमलावर जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिलाल नाम के युवक पर विशाल की हत्या करने का आरोप है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है। कत्ल के आरोपी को जल्दी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: पौधरोपण कर मनाया एनसीसी दिवस, आरएसडी एकेडमी में हुआ आयोजन