बरेली: एक साइन न होने से अटक गए 40 करोड़ रुपये के विकास कार्य

बरेली: एक साइन न होने से अटक गए 40 करोड़ रुपये के विकास कार्य

बरेली, अमृत विचार: शहर में एक साइन न होने की वजह से 40 करोड़ रुपये के विकास कार्य अटक गए हैं। सड़क और नाली की निविदा होने के बाद भी कार्य आदेश पर मुख्य अभियंता के साइन नहीं हुए, इसके बाद आचार संहिता लग गई। ऐसे में अब जून में बारिश से काम प्रभावित हो सकते हैं।

शहर के कई वार्डों में सड़कें टूटी हैं। इसके अलावा नालियां चोक और टूटी होने की वजह से सड़क पर पानी भर जाता है। पार्षदों ने अपने-अपने वार्डों में काम कराने के लिए निगम को 40 करोड़ रुपये के प्रस्ताव दिए थे। इसके तहत दो सौ कार्याें के बदले में 107 टेंडर ही हो सके। एक टेंडर में कम से कम तीन फर्मों की शर्तें पूरी न होने के कारण 93 टेंडर नहीं हो सके। 

जो टेंडर हुए उसके लिए फाइनेंशियल बिड खोलने में भी काफी देरी की गई और सिर्फ 50 कामों की फाइनेंशियल बिड ही खोली गई। इसके बाद कार्यादेश जारी करने में निगम के अफसर लापरवाह हो गए। इसी दौरान आचार संहिता लग गई। इसकी वजह से सभी काम अटक गए। मुख्य अभियंता पुनीत कुमार ओझा ने बताया कि आचार संहिता लगने की वजह से कार्य प्रभावित हुए हैं। जून में कार्यादेश जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान

ताजा समाचार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह 24 दिन बाद लौटे घर
गोंडा: बाइक सवार दबंगों ने बसपा प्रत्याशी के पिता से छीनी चुनाव सामग्री, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर
गोंडा में आज रोड शो करेंगी डिंपल यादव, सपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगेगी वोट
हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...