पहले होती थी जाति-धर्म के नाम पर राजनीति, भाजपा ने बंद किया: धर्मेंद्र कश्यप

पहले होती थी जाति-धर्म के नाम पर राजनीति, भाजपा ने बंद किया: धर्मेंद्र कश्यप

फाइल फोटो

बरेली, अमृत विचार: आंवला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप ने शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए स्थिर सरकार चाहिए। पहले जाति, धर्म और लोक लुभावन की राजनीति होती थी अब मोदी राज में विकास की राजनीति हो रही है। सबके साथ और सबके प्रयास से मोदी देश में विकास के कीर्तिमान रच रहे हैं। 

हर घर नल पहुंच रहा है, गरीब आदमी को पक्के मकान का सपना पूरा हो रहा है। सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप के अनुसार भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वो करते हैं, चाहें वह अयोध्या में रामलला का मंदिर हो या उज्ज्वला योजना।

उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में सभी गारंटी पूरी हो रही है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि यूपी की जनता मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने को उत्साहित है। आंवला लोकसभा क्षेत्र के देवतुल्य मतदाता ऐतिहासिक मतों से बड़ी जीत दिलाएंगे।

शेखूपुर के पूर्व विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने धर्मेंद्र कश्यप और मोदी के लिए 7 तारीख को कमल के फूल का निशान दबाकर मतदान करने को कहा। उन्होंने कहा जनता का अपार प्यार और स्नेह देखने को मिल रहा है। जो दर्शाता है कि जनता मन बना चुकी है ओर तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाना है तो वही आंवला लोकसभा क्षेत्र से धर्मेंद्र कश्यप को जीतकर संसद भेजना है।

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र कुमार सिंह, पूर्व चेयरमैन श्रीराम कश्यप, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र राजपूत, मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार, भोजराम कुमार, नरेंद्र राजपूत, धर्मेंद्र गुप्ता, अनिल मिश्रा, राजू कश्यप समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली के लोगों ने बदलाव का मूड बना लिया है: प्रवीण सिंह ऐरन

ताजा समाचार

रिश्तों की डोर से रायबरेली और अमेठी को साध रहीं प्रियंका, कल से शुरू करेंगी मेगा प्रचार अभियान 
Kanpur: बुजुर्ग किसान की मौत पर जाम लगाने का मामला...पुलिस ने परिजन समेत 59 ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज किया मामला
बदायूं: सुबह-शाम पड़े वोट, दोपहर में केंद्रों पर पसरा रहा सन्नाटा
Kannauj: कानपुर में शिक्षकों की फर्जी नियुक्तियों के मामले ने पकड़ा तूल, अब जिले में भी होगी जांच
बाराबंकी में बदमाशों को नहीं पुलिस का खौफ, एक हफ्ते के अंदर लूट की दूसरी बड़ी घटना को दिया अंजाम
कासगंज: मेरी लाश और दलित-ओबीसी के अरमानों को कुचल कर बीजेपी बनाना चाहती है हिंदू राष्ट्र- सपा