बरेली: पांच साल से बिजली-पानी की समस्या से जूझ रहे सुपर सिटी के लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान

बरेली: पांच साल से बिजली-पानी की समस्या से जूझ रहे सुपर सिटी के लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान

बरेली, अमृत विचार: डोहरा रोड स्थित सुपर सिटी कॉलोनी के लोग पिछले पांच साल से बिजली, पानी और सड़कों की मूलभूत सुविधाएं न होने से परेशान हैं। जल निगम ने कई साल से पानी की सप्लाई बंद कर रखी है। इसकी वजह से सबमर्सिबल से ही काम चलाना पड़ रहा है।

कॉलोनी में 350 से अधिक घरों में करीब एक हजार मतदाता हैं। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि समस्याओं के समाधान के लिए कई बार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। लोगों का कहना है कि वह चुनाव में उसी को वोट देंगे जो उनके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कर विकास कराएगा।

लोगों की बात
काॅलोनी की सभी मूलभूत व्यवस्थाएं बदहाल हो चुकी हैं। पार्क की देखरेख सहित साफ सफाई आदि सभी व्यवस्थाएं लोगों को खुद ही करानी पड़ रही हैं---रमेश चंद्र अग्रवाल।

जल निगम की ओर से पानी की सप्लाई कई साल से बंद कर दी गई है। ऐसे में लोगों को घरों में ही सबमर्सिबल आदि व्यवस्थाएं करानी पड़ रही हैं। स्ट्रीट लाइटें भी खराब हैं---अनिल शर्मा।

कॉलोनी में न तो जनप्रतिनिधि आया और न ही किसी ने कॉलोनी की सुध ली। कई बार अधिकारियों से भी शिकायत की लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ--- दिनेश कुमार गंगवार।

कॉलोनी में चारों ओर झाड़ियां उग आई हैं। जगह - जगह गंदगी की भरमार है। कोई सफाईकर्मी भी कॉलोनी में नहीं आता है। इस बार चुनाव में सोच समझकर वोट देंगे---विकास विश्नोई।

कालोनी की सड़कोंं करीब पांच साल से बदहाल हैं। इनकी मरम्मत भी नहीं कराई गई। जनप्रतिनिधि और अधिकारी यहां के लोगों के साथ दोहरा रवैया अपनाते हैं--- प्रेमपाल सिंह।

यह भी पढ़ें- बरेली: PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पार्टी सिम्बल लेकर हाथ हिलाकर जनता का किया अभिवादन