मुरादाबाद: अभिनेत्री जयाप्रदा के मामले की अगली सुनवाई 18 को होगी, न्यायालय ने जारी किया जमानती वारंट

मुरादाबाद: अभिनेत्री जयाप्रदा के मामले की अगली सुनवाई 18 को होगी, न्यायालय ने जारी किया जमानती वारंट

मुरादाबाद, अमृत विचार। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद कटघर के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में अगली सुनवाई 18 अक्टूबर को होगी। इस मामले में अदालत ने जमानती वारंट जयाप्रदा के खिलाफ जारी कर पेश होने के लिए कहा था। लेकिन, चार अक्टूबर को भी वह न्यायालय में पेश नहीं हुई थीं। अब 18 अक्टूबर को अगली सुनवाई होनी है। क्योंकि 11 अक्टूबर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की बेंच स्थापना को लेकर अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहकर हड़ताल पर थे।

2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में अगली सुनवाई 18 अक्टूबर को होनी है।

विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि 11 अक्टूबर को मुकदमे की सुनवाई लघु वाद न्यायाधीश मनिंदर सिंह की अदालत में की जानी थी। लेकिन, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की बेंच स्थापना को लेकर अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से विरत रह कर विरोध प्रदर्शन किया था। इस मामले में जयाप्रदा के खिलाफ न्यायालय से जमानती वारंट जारी है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : सपना चौधरी मामले में 16 नवंबर को सुनवाई, भड़काऊ डांस करने का आरोप