बहराइच : सड़क हादसों में प्रधान प्रतिनिधि समेत दो की मौत, एक घायल

कैसरगंज और फखरपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

बहराइच : सड़क हादसों में प्रधान प्रतिनिधि समेत दो की मौत, एक घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि एक बाइक सवार घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुरवा गांव निवासी अनिल अवस्थी (45) पुत्र बालक राम अवस्थी के तीन बेटी और एक बेटा है। छोटा बेटा अभी दूध पीता है जिसके चलते शनिवार को वह दूध लेने के लिए मरौचा बाजार आया। मरौचा बाजार में दूध लेने के बाद सड़क किनारे खड़े अनिल को कार ने ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज शुरू होते ही मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा। उधर कैसरगंज थाना अंतर्गत ग्राम कोनारी बंगला के निकट दो बाइक सवारो में आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसागंज में भर्ती कराया गया।जहां उसका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व फार्मासिस्ट मोहम्मद शरीफ उम्र लगभग 65 वर्ष जो ग्राम पंचायत पवही के प्रधान प्रतिनिधि भी थे अपनी बाइक से कही जा रहे  थे। कि घर के निकट ही जरवल की ओर से आ रहे एक बाइक से आमने- सामने टक्कर हो गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। दूसरे बाइक चालक सचिन वर्मा निवासी थाना वजीरगंज लखनऊ भी गंभीर रूप से घायल हो गये।उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ईओ के वाहन में मारी टक्कर

लखनऊ बहराइच मार्ग पर जरवल कस्बे में शनिवार रात आठ बजे अधिशासी अधिकारी खुशबू यादव अपने वाहन से कैसरगंज जा रही थी। जरवल ईओ लखनऊ से वापस आ रही थी। तभी कस्बे में पीछे से एक अन्य चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। इससे भीड़ एकत्रित हो गई। हालांकि दोनों वाहन के लोग सुरक्षित हैं। लेकिन हादसे के चलते सड़क मार्ग पर जाम लग गया।