गाजियाबाद में रोडवेज कर्मचारी करेंगे धरना प्रदर्शन

गाजियाबाद में रोडवेज कर्मचारी करेंगे धरना प्रदर्शन

गाजियाबाद। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर सात दिसंबर से गाजियाबाद क्षेत्र में सभी डिपो के 700 कर्मचारी अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आरएम कार्यालय गाजियाबाद पर धरना प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये कौशांबी, गाजियाबाद, साहिबाबाद, लोनी, सिकंदराबाद, खुर्जा, बुलंदशहर, हापुड़ परिवहन डिपो के गेट पर कर्मचारी जागरूकता अभियान चला …

गाजियाबाद। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर सात दिसंबर से गाजियाबाद क्षेत्र में सभी डिपो के 700 कर्मचारी अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आरएम कार्यालय गाजियाबाद पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये कौशांबी, गाजियाबाद, साहिबाबाद, लोनी, सिकंदराबाद, खुर्जा, बुलंदशहर, हापुड़ परिवहन डिपो के गेट पर कर्मचारी जागरूकता अभियान चला रहे हैं।

पढ़ें: दिसंबर में पीएम मोदी का होगा उप्र में पांच दिवसीय दौरा, विकास योजनाओं का करेंगे आगाज

परिषद के क्षेत्रीय अध्यक्ष गुलजार अहमद ने बताया कि निगम कर्मियों के छह माह के भत्ते का भुगतान न किए जाने 31 दिसंबर 2001 तक संविदा चालक परिचालकों का नियमितीकरण न करने, मृतक आश्रितों की नियुक्ति करने, आउटसोर्स कर्मचारियों को परिश्रम न्यूनतम मजदूरी अधिनियम के तहत भुगतान न करने, नई बसें क्रय न किए जाने, मार्गों को राष्ट्रीय अधिनियम के अनुसार के प्रस्ताव पर निर्णय न करने, प्रदेश के बाहर कर्मचारियों का मकान भत्ता पुनरिक्षित न करने समेत अन्य मांगे शामिल हैं। सात दिसंबर तक निर्णय होने तक जीवन के सभी डिपो के कर्मचारी धरना व प्रदर्शन देकर अपना रोष व्यक्त करेंगे।

लखनऊ: 10 से 15 दिसंबर तक होगा महा धनुष यज्ञ मेले का आयोजन, जानें…

राजधानी में चिनहट ब्लॉक के तकरोही के पास रामराय गांव में धनुष यज्ञ मेले का आयोजन किया जा रहा है। जहां न केवल एकता और भाईचारे का रंग नजर आता है, बल्कि लक्ष्मण नगरी में श्रीराम जन्म से उनके विवाह तक के जीवंत मंचन का पूरे साल लोगों को इंतजार रहता है। नारायण दत्त शुक्ला के निर्देशन में गांव के युवा कलाकार मंचन करते हैं।

ताजा समाचार

कन्नौज में उड़नदस्ता टीम ने व्यापारी से जब्त किए 4.81 लाख रुपये, बनाता रहा इधर-उधर के बहाने   
रामपुर: जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में दी गवाहों की सूची, अब दोनों मामलों में 14 मई को होगी सुनवाई
मुरादाबाद: तीन साल बाद मिला इंसाफ... बलात्कार के दोषी याकूब को 14 साल की सजा, वादी पर भी कार्रवाई
राजनाथ सिंह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अध्यात्मिक गुरू बाबा गुरिंदर सिंह से भेंटकर लिया आशीर्वाद 
लखीमपुर-खीरी: आपके एक वोट से अजय मिश्रा सांसद ही नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- पंकज सिंह
डीआरएम ने किया लखनऊ-सुल्तानपुर-जौनपुर रेलखंड का निरीक्षण, रेलवे ट्रैक रखरखाव को बेहतर करने के दिए निर्देश