हल्द्वानी:  चालक, परिचालक से मारपीट के बाद जंगलियागांव रूट की एकमात्र बस का संचालन बंद

हल्द्वानी:  चालक, परिचालक से मारपीट के बाद जंगलियागांव रूट की एकमात्र बस का संचालन बंद

 हल्द्वानी, अमृत विचार।  हल्द्वानी डिपो से जंगलियागांव जाने वाली रोडवेज बस के चालक और परिचालक के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। जिसके बाद इस रूट पर जाने वाली एकमात्र बस का संचालन बंद हो गया है। इस कारण रूट के यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

संबंधित रूट के चालक और परिचालक ने रूट पर ड्यूटी करने में असमर्थता जताई है। संबंधित बस के चालक सुभाष कुमार ने बताया कि वह परिचालक नवीन पांडे के साथ रोज की तरह सोमवार को शाम 4 बजे हल्द्वानी डिपो से जंगलियागांव के लिए रवाना हुए। शाम 6 बजे जब वह हरिनगर गांव के पास पहुंचे तो टाटा सूमो वाहन संख्या यूके 04टीए 7751 ने उनकी बस को टक्कर मार दी।

सुभाष ने टाटा सूमो के चालक पर अपने साथियों के साथ मिलकर टिकट बुकिंग मशीन और कैशबैग छीनने के साथ ही मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कार चालक ने उसे और परिचालक को जान से मारने की धमकी दी।  बताया कि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस के पहुंचने पर कार चालक के बड़े भाई ने माफी मांगी और टिकट बुकिंग मशीन और कैशबैग वापस लौटाया।

सुभाष ने बताया कि इस रूट पर कई टैक्सी चालक बिना परमिट के चलते हैं और डग्गामारी करने के साथ ही यात्रियों से दोगुना किराया वसूलते हैं। बताया कि चनौती और जंगलियागांव रूट पर जाने वाले चालक, परिचालकों पर जान का खतरा है जिससे  इन रूटों पर बस का संचालन करना संभव नहीं है।
  

ताजा समाचार