अतीक-अशरफ की बरसी आज, कब्र पर फूल चढ़ाने पहुंच सकती हैं शाइस्ता और जैनब, सतर्क हुई पुलिस, बेटों पर भी नजर

अतीक-अशरफ की बरसी आज, कब्र पर फूल चढ़ाने  पहुंच सकती हैं शाइस्ता और जैनब, सतर्क हुई पुलिस, बेटों पर भी नजर

प्रयागराज/अमृत विचार। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को एक बरस बीत गये। 15 अप्रैल 2023 यानी आज के ही दिन दोनों की काल्विन अस्पताल में जांच के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस घटना के बाद दोनों के शवों को कालिंदीपुरम के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया था। एक साल बीतने के बाद पुलिस ने बेटों की बरसी पर कयास लगाते हुए कब्रिस्तान में निगरानी बढ़ा दी है।

माना जा रहा है कि हटवा में रह रहे अतीक के बेटे आबान व एहजम कब्रिस्तान पर जा सकते हैं।  पुलिस को यह भी शक है कि  पति की कब्र पर शाइस्ता परवीन जा सकती है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई  खालिद अजीम उर्फ अशरफ की मौत को एक बरस आज पूरे हो गए। दोनों को कालिंदीपुरम कब्रिस्तान में दफनाया गया था। सोमवार को पुलिस नेकब्रिस्तान में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं।

माना जा रहा है कि हटवा गांव बंद  रह रहे आती के दो बेटे अबान और एहजम कब्र पर फूल चढ़ाने के लिए पहुंच सकते हैं। इसके अलावा पुलिस को यह भी शंका है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी कब्रिस्तान पहुंचकर कब्र पर फूल चढ़ा सकती है। इसको लेकर पुलिस ने पहले से कब्रिस्तान में निगरानी कर रखी है।

इसी आशंका को देखते हुए पुलिस की ओर से दोनों भाईयों की निगरानी बढ़ा दी गई है। दोनों की जान का भी खतरा है। शाइस्ता और जैनब को लेकर भी पुलिस लगातार सतर्क है। पुलिस के मुताबिक कुछ लोग कब्रिस्तान पहुंचकर मरहूम माफिया अतीक व अशरफ की कब्र पर फूल भी चढ़ा सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस कब्रिस्तान की ओर आने-जाने वालों की निगरानी तेज कर दी है। गांव से लेकर कब्रिस्तान की ओर आने-जाने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल