बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं, जानें क्या हैं निरहुआ के इस वायल वीडियो का सच

बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं, जानें क्या हैं निरहुआ के इस वायल वीडियो का सच

लखनऊ/आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सांसद और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं। हालाकि इस वायर वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है। 

वहीं इस वायरल वीडियो को भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष ने फेंक बताया है और कहा कि यह वीडियो डीप फेक से तैयार करके वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो के खिलाफ हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि यह वीडियो कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया है। 

वहीं इस वायरल वीडियो पर भाजपा उम्मीदवार निरहुआ ने कहा फेक वीडियो प्रमोट करने का ट्रेंड हो गया है कांग्रेस वालों का, कोई भी देखकर समझ जाएगा कि ओंठ कुछ और बोल रहा है। AI से साउंड क्लोन करके क्या साबित करना चाहते हैं बीवी श्रीनिवास। चुनाव आयोग कृपया संज्ञान लें।

वायरल वीडियो में वो ये भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ''बताईए मोदी जी या योगी जी का एक भी बच्चा है..उन्होंने तो बेरोजगारी को रोक दिया कि बेरोजगारी नहीं बढ़ाएंगे, तो बेरोजगारी बढ़ा कौन रहा है.. वो जो बच्चे पर बच्चे पैदा किए जा रहा है। सरकार कह रही है रुक जाओ तो मान भी नहीं रहा है।" 

कथित तौर इस वायरल वीडियो मेंनिरहुआ ने कहा, "जो लोग ये कहते हैं कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है वो बताइए कि रोजगार इतना है और इतने के बाद जो तुम जनसंख्या बढ़ा रहे हो.. वो बेरोजगारी बढ़ रही है। उसको रोकने का प्रयास तो मोदी जी कर रहे हैं सरकार कर रही है और जब वो नियम लेकर आना चाहती है कि आप कम बच्चे पैदा करो..दो ही बच्चे पैदा करो...तुम कह रहे हो तुम खुद बेरोजगार हो और आठ और बेरोजगार पैदा कर दे रहे हो..तुमसे खुद अपना पेट पल नहीं रहा है.. तुम कह रहे हो कि हम बेराजगार हैं, तो आप बेरोजगार हो तो एक बार भी सोच रहे हो कि आठ बेरोज़गार और क्यों पैदा कर रहे हो। 

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दल इसे लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। विपक्ष लगातार इस पर सरकार को घेर रहा है और चुनाव में बड़ा मु्ददा बनाया हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:-युवा, महिला, गरीब, किसान के हित में है भाजपा का संकल्प पत्र, सीएम योगी ने प्रेस वर्ता कर रखी बात