बदायूं: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष को पाकिस्तान से धमकी, सुरक्षा की मांग 

बदायूं: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष को पाकिस्तान से धमकी, सुरक्षा की मांग 

बदायूं, अमृत विचार। जामा मस्जिद को भगवान नीलकंठ मंदिर बताकर कोर्ट में याचिका दायर करने वाले और अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश पटेल के पास पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। उन्होंने डीएम और एसएसपी को शिकायत करके बताया कि वह दो मई को कचहरी से जा रहे थे। कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करने की कोशिश की। लोगों की भीड़ लग गई और वह लोग भाग गए। जिसके दो दिन के बाद पाकिस्तान के नंबर से फोन आया। उन्हें धमकाया जा रहा है। उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग की है।

कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के गांव भरकुइयां निवासी मुकेश पटेल अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वह जामा मस्जिद और भगवान नीलकंठ मंदिर मामले में मुख्य याचिकाकर्ता हैं। आए दिन वह कोर्ट में तारीख पर आते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से मामले की तारीख वाले दिन कुछ युवक उनपर नजर रखते हैं। वह युवक मुस्लिम समुदाय से हैं। 

डीएम को प्रार्थना पत्र देकर मुकेश पटेल ने बताया कि उनमें से एक युवक अपने साथियों को बताता है कि वह ही मुकेश पटेल है। आरोप है कि उस युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो मई को उन्हें घेरने की कोशिश की। आसपास लोगों के जमा होने पर वह बच गए। वह एलआइयू और पुलिस से शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। 

जिस दिन मामले की तारीख होती है बस उसी दिन के लिए एक गनर दे दिया जाता है। जिसके बाद वह असुरक्षित रहते हैं। बताया कि उन्हें 4 अक्टूबर 2022 को भी चार लोगों ने घेरकर धमकाया था। 9 अगस्त 2023, 28 नवंबर 2023, 29 नवंबर 2023, 2 मई को फोन करके धमकाया जा चुका है। अब पिछले दो दिन से उनके व्हाट्सएप नंबर पर कॉल आई। नंबर चेक किया तो वह नंबर पाकिस्तान का निकला। 

उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से धमकाया जा रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी मनोज कुमार को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है। वह शिकायत करने कोतवाली गए थे लेकिन वहां प्रभारी निरीक्षक नहीं मिले। कोतवाली सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि मुकेश पटेल को धमकी मिलने की जानकारी नहीं है। कोतवाली में शिकायत भी नहीं आई है। इस संबंध में जानकारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बदायूं: डोर-टू-डोर होगा कूड़ा कलेक्शन, संचालित होंगे बंद पड़े आरआरसी सेंटर