गोंडा :  अधिवक्ताओं ने गिराया चैंबर का निर्माणाधीन गेट, आहत अध्यक्ष व महामंत्री ने दिया इस्तीफा

- कार्यकारिणी की बैठक में हुआ था गेट निर्माण का फैसला

गोंडा :  अधिवक्ताओं ने गिराया चैंबर का निर्माणाधीन गेट, आहत अध्यक्ष व महामंत्री ने दिया इस्तीफा

गोंडा, अमृत विचार। बार एसोसिएशन के अधिवक्ता चैंबर व दुकान नंबर पांच के बीच बन रहे गेट को बुधवार को कुछ अधिवक्ताओं ने गिरा दिया और काम कर रहे श्रमिकों को वापस कर दिया। अधिवक्ताओं के इस आचरण से आहत बार एसोसिएशन के निर्वाचित अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी व महामंत्री चंद्रमणि तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी के मुताबिक बार एसोसिएशन के अधिवक्ता चैंबर व दुकान नंबर पांच के बीच एक भव्य गेट का निर्माण कराया जा रहा था। इस निर्माण का फैसला कार्यकारिणी की बैठक में हुआ था‌। बुधवार को कुछ अधिवक्ताओं ने इस निर्माणाधीन गेट को यह कहकर गिरवा दिया कि इस गेट का निर्माण गलत हो रहा है और इस गेट का कोई औचित्य नहीं है‌।

अध्यक्ष ने बताया कि 2 मई को हुई कार्यकारिणी की बैठक में इस गेट के निर्माॉण का फैसला किया गया था‌।  अगर किसी अधिवक्ता साथी को इस पर आपत्ति थी तो इसे कार्यकारिणी की बैठक‌ में रखकर उस पर चर्चा की जा सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। एल्डर कमेटी को भेजे गए अपने इस्तीफे में अध्यक्ष व महामंत्री ने कहा कि वह कार्यकारिणी के निर्णय का सम्मान करने में असफल रहे और दोनों अपनी इस विफलता पर आहत हैं। इसलिए स्वेच्छा पूर्वक अपने उत्तर दायित्वों से इस्तीफा दे रहे हैं।