प्रयागराज: 3 साल के मासूम कान्हा को सौतेली मां ने गला दबाकर मार डाला, पहले भी की थी हत्या की कोशिश

शंकरगढ़ इलाके मे हुई सनसनीखेज वारदात, पिता ने दर्ज कराया मुकदमा, आरोपी महिला को किया गिरफ्तारयह भी पढ़ें:-ग्रामीण बिजली फीडर पर शहरी दर से बिलिंग का आदेश जनता की कमर तोड़ने की साजिश: अखिलेश यादव

प्रयागराज: 3 साल के मासूम कान्हा को सौतेली मां ने गला दबाकर मार डाला, पहले भी की थी हत्या की कोशिश

शंकरगढ़/नैनी, प्रयागराज अमृत विचार। किसी ने सच कहा है कि जन्म देने वाली मां से बढ़कर पालने वाली मां होती है। श्रीकृष्ण की भी दो माताएं थी। एक जन्म देने वाली तो दूसरी पालने वाली। लेकिन यहां जन्म देने वाली मां मासूम को छोड़कर चली गई और पालने वाली सौतेली मां मासूम कान्हा को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना यमुना नगर के शंकरगढ़ की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शंकरगढ़ के वार्ड नंबर 10, हज्जी टोला निवासी अजय कुमार नट पुत्र स्व. मेवालाल ने रविवार दोपहर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने छोटे पुत्र कान्हा 4 वर्ष की गला दबाकर हत्या कर दी। अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि पहली पत्नी सविता लगभग दो वर्ष पहले कहीं चली गई। उससे मुझे दो पुत्र कृष्णा (8) और कान्हा (3) हैं। 

बच्चों की देखभाल के लिए उसने दूसरी शादी गुड़िया निवासी थाना रामपुर सतना से की थी। दूसरी पत्नी उसके पुत्रों के साथ अक्सर मारपीट करती थी। रविवार सुबह पत्नी गुड़िया ने कान्हा की पिटाईं करने लगी तो पति ने उसे शांत करा दिया। बाद में वह मजदूरी करने चला गया। तभी मेरे पड़ोसी ने बताया कि उसका पुत्र बीमार है। वह तत्काल घर पहुंचकर बेटे को अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस विषय में थाना प्रभारी ओम प्रकाश से बात की गई तो उन्होंने बताया पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस संबंध में एसीपी बारा संत लाल सरोज ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच किया जा रहा है।       

क्या बोले डीसीपी यमुनानगर

तीन साल के बच्चे कान्हा को उसकी सौतेली मां ने गला दबाकर हत्या कर दी है। मामले में पिता अजय की तहरीर पर पत्नी गुड़िया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी भी की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। श्रृद्धा नरेंद्र पांडेय, डीसीपी, यमुनानगर।

यह भी पढ़ें:-ग्रामीण बिजली फीडर पर शहरी दर से बिलिंग का आदेश जनता की कमर तोड़ने की साजिश: अखिलेश यादव

ताजा समाचार