बरेली: महंगे शौक पूरे करने के लिए आरोपी करते थे वारदात, पिकअप लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

दोनों रामपुर के रहने वाले हैं, एक आरोपी फरार

बरेली: महंगे शौक पूरे करने के लिए आरोपी करते थे वारदात, पिकअप लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार। पुलिस ने पिकअप लूटने के मामले में दो आरोपियों को दबोच लिया। उनकी निशानदेही पर पिकअप को बरामद कर लिया। हालांकि, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस के अनुसार महंगे शौक पूरा करने के लिए आरोपी वारदात करते थे। दोनों आरोपी रामपुर के रहने वाले हैं।

शनिवार सुबह जिला रामपुर के थाना भोट के गांव कोइली निवासी पप्पू यादव प्लाईवुड लदी पिक अप को लेकर बरेली जा रहे थे। हाईवे पर धनेटा फाटक के पास तीन बाइक सवार बदमाश पप्पू यादव से पिकअप लूटकर भाग गए थे। एसओजी, सर्विलांस और थाना पुलिस की संयुक्त टीम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश में जुट गई। 

पुलिस टीम ने मामले में रामपुर के थाना खजुरिया के स्वाले नगर निवासी अर्शदीप सिंह और थाना विलासपुर के गांव रतनपुरा निवासी आकाश दीप सिंह को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया। जबकि थाना विलासपुर के गांव सरस खेड़ा निवासी जस्सी उर्फ वलवेंदर सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों को निशानदेही पर पिकअप, वारदात में प्रयोग की गई चोरी की बाइक को बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय के अनुसार तीनों आरोपी महंगे शौक पूरी करने के लिए विलासपुर और रुद्रपुर रोड पर लूट ,छिनैती की घटनाओं को अंजाम देते हैं। 15 जून की रात को तीनों चोरी की गई बगैर नंबर प्लेट की बाइक से विलासपुर शीशगढ़ रोड पर निकले थे। कई वाहनों को रोकने का प्रयास किया,लेकिन कोई वाहन नहीं रुका। इस दौरान दो बार गिरकर तीनों चोटिल हो गए थे। सुबह के समय इन लोगों ने चालक पप्पू यादव को रोक लिया।

साइड मारकर घायल करने का आरोप लगाकर थाने चलने का दबाव बनाकर अर्श दीप और आकाश दीप दोनों केबिन में चढ़ गए। गाड़ी खुद ड्राइव करने लगे। आगे जाकर पप्पू यादव को नीचे उतारकर पिकअप लेकर फरार हो गए। बताया कि अर्शदीप सिंह वाहन लूट के मामले में विलासपुर और रुद्रपुर से कई बार जेल जा चुका है। फरार आरोपी जस्सी उर्फ वलविंद्र सिंह भी लूटपाट करता है। कई बार जेल जा चुका है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- बरेली: सीओ-आरआई को एसपी दक्षिणी ने भेजा नोटिस, दर्ज होंगे बयान...जानें मामला