श्रावस्ती: अधिकारियों के साथ बैठक में बोलीं डीएम- विकास कार्यों में शिथिलता क्षम्य नहीं

श्रावस्ती: अधिकारियों के साथ बैठक में बोलीं डीएम- विकास कार्यों में शिथिलता क्षम्य नहीं

श्रावस्ती, अमृत विचार। निर्माणाधीन विकास कार्यों को तेजी से कराकर गुणवत्तापूर्ण ढंग से उन्हें पूरा कराया जाय, निर्माणाधीन विकास कार्यो में जिले के ही श्रमिकों को निर्माण कार्य में लगाया जाय, ताकि उन्हें रोजी-रोजगार के लिए इधर-उधर भटकना न पड़े और सरकार की मंशा के अनुरूप उन्हें जिले में ही रोजगार मिल सके।

जिले में निर्माणाधीन विकास कार्यों में शिथिलता कदापि न बरती जाय और समय सीमा के अन्तर्गत उनको हर हाल में पूरा किया जाय, इसलिए सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों/कार्यदायी संस्थाओं के परियोजना प्रबंधकों का दायित्व बनता है कि वे अपने विभागों से सम्बन्धित हो रहे निर्माण कार्यों को मौके पर जाकर मॉनीटरिंग करें और गुणवत्तायुक्त ढंग से उन्हे पूरा कराये। 

उक्त निर्देश कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विभिन्न विभागीय योजनाओं के अन्तर्गत निर्माणाधीन कार्यो समीक्षा करने के दौरान जिलाधिकारी कृतिका शर्मा ने दिया है। उन्होने कहा कि निर्माणाधीन कार्यों के गुणवत्ता के जांच टेक्निकल टीम से करायी जायेगी यदि उसमें कमी मिली तो निश्चित ही सम्बन्धित कार्यदायी संस्था के साथ-साथ सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों पर भी कार्यवाही सुनिश्चित होगी।

यह भी पढ़ें:-PM Modi: तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के बाद पीएम मोदी आज शाम को आएंगे वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन-पूजन

ताजा समाचार

UP में बड़ा एक्शन, ADG की रेड के बाद बलिया में नरही SHO और कोरन्टाडीह चौकी का पूरा स्टाफ Suspend   
कांग्रेस सांसद ने सरकार की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की, सरकारी संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप
बरेली: बच्चों के बुखार की न करें अनदेखी...दो महीने में 4 में मिले 'मेनिनजाइटिस' के लक्षण
हल्द्वानी: बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता व निवर्तमान पार्षद के बीच विवाद ने पकड़ा तूल
Kanpur: बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से उपभोक्ता परेशान; समस्या दूर करने के लिए केस्को ने लगाए कैंप, अब तक आईं इतनी शिकायतें...
यह “कुर्सी बचाओ” बजट है.., विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- किसानों को छल रही सरकार