अमेठी पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, नकदी और तीन तमंचे बरामद

अमेठी पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, नकदी और तीन तमंचे बरामद

अमृत विचार, अमेठी। यपी के अमेठी में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली जहां जामो पुलिस और एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। लुटेरों के पास से लूट का सात हजार रुपए, तीन तमंचा, छह जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरों ने एक सप्ताह पूर्व बियर की दुकान को निशाना बनाया था। अमेठी पुलिस सभागार में एएसपी ने पूरे मामले का खुलासा किया।

मामला जामो थाना क्षेत्र के जनापुर गांव का है जहां गांव के चौराहे पर स्थित सरकारी बीयर की दुकान पर आठ जनवरी को असलहों  से लैस होकर पहुंचे लुटेरों ने असलहे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था।घटना को अंजाम देने के बाद सभी लुटेरे मौके से फरार हो गए थे।

बियर शॉप के मैनेजर ने पूरे मामले की शिकायत जामो थाने में की जिसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई थी। आज दोपहर जामो पुलिस और एसओजी को सूचना मिली थी जनापुर गांव में बियर की दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने वाले सभी लुटेरे मोटरसाइकिल से वारिसगंज की तरफ आ रहे हैं।

मुखबिर की सूचना पर हरकत में जामो पुलिस और एसओजी टीम ने कादूनाला के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी जिसके बाद एक बाइक पर बाइक सवार तीन लुटेरे आते दिखाई दिए।पुलिस ने तीनों लुटेरों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो लुटेरों के पास से सात हजार रुपए,तीन तमंचा छह जिंदा कारतूस और लूट के दौरान घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 8 जनवरी को इन लुटेरों ने बीयर की दुकान को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई थी। आज दोपहर पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट का सात हजार रुपए,तीन तमंचा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।सभी लुटेरों को जेल भेजा जारहा है।