जसपुर: नकल शुल्क में वृद्धि कर सभी सात प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित 

जसपुर: नकल शुल्क में वृद्धि कर सभी सात प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित 

जसपुर, अमृत विचार। बोर्ड बैठक में पालिका कार्यालय से जारी नकल शुल्क में वृद्धि करते हुए सभी सात प्रस्तावों को सभासदों ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया। 

नगर पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम की अध्यक्षता में आयोजित पालिका बोर्ड की बैठक में ईओ शाहिद अली ने पिछली बैठक की कार्रवाई की पुष्टि कराकर एजेंडे में शामिल प्रस्तावों को पढ़कर सुनाया। सदस्यों ने नगर के विभिन्न वार्डों में कराए गए विकास कार्यों, नगर में कराए गए निर्माण कार्यों, वित्तीय वर्ष 2023 -24  में कराए गए सभी कार्यों की नगर पालिका अधिनियम की धारा 96 के अंतर्गत स्वीकृति प्रदान करने के प्रस्ताव को भी पारित कर दिया।

नगर पालिका से जारी साधारण नकल की फीस दस रुपये व अर्जेंट फीस 20 रुपये से वृद्धि कर साधारण नकल 50 रुपये तथा अर्जेंट नकल सौ रुपये करने, नगर पालिका की पांच दुकानों की हुई 51. 24 लाख रुपये की नीलामी को भी अनुमोदन कर दिया। सभासद सुधीर बिश्नोई ने कहा कि नगर पालिका बोर्ड ने 500 विद्युत पोलों पर तिरंगा लाइट लगाए जाने का प्रस्ताव पारित किया था।

राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ-साथ नगर से जोड़ने वाले जीजीआईसी रोड, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोड, पंडित पूर्णानंद तिवारी इंटर कॉलेज रोड आदि जोड़ने वाले मार्गों के विद्युत पोलों पर तिरंगा लाइट लगाई जाए। ईओ शाहिद अली ने कहा कि नगर को जोड़ने वाले सभी मार्गों पर तिरंगा लाइट लगाई जाएगी। अन्य प्रस्ताव अध्यक्ष की अनुमति के प्रस्ताव पर सभासदों ने हंगामा कर किसी भी प्रस्ताव को पारित करने से मना दिया।

बैठक में सभासद रूपा देवी, सत्येंद्र कुमार, जाकिर हुसैन, गजराज सिंह, सुभाष शर्मा,  नीरज कुमार, नफ़ीसा बानो, हाजी यूसुफ, कमल कुमार, सुधीर बिश्नोई, मेहनाज परवीन, साजिया परवीन, मोहम्मद दानिश, राजरानी, शमा परवीन, नसरीन, उमेश कुमार, मो. नफीस, मोहम्मद यामीन आदि सभासद मौजूद रहे।

ताजा समाचार

कांग्रेस की बंगाल इकाई के नेता कौस्तव बागची ने पार्टी से दिया इस्तीफा दिया, भाजपा में जाने के दिए संकेत
बहराइच: राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर एटीएस लगाएगी अंकुश, मुख्यमंत्री ने वर्चुअली थाने और भवन का किया उद्घाटन
हेडफोन के इस्तेमाल से बीमारियों को दावत दे रहे आप, ऐसे करें बचाव
लखनऊ: पत्नी ने सिलबट्टे से कूचकर पति का किया मर्डर, गिरफ्तार-अवैध सम्बन्ध का है मामला   
लखनऊ : नेशनल ज्वेलर्स मीट का आयोजन कल, राजधानी में जुटेंग ज्वेलरी एक्सपर्ट 
Kanpur: दादानगर समानांतर पुल का एक चौथाई निर्माण कार्य हुआ पूरा; अगले साल से वाहन भर सकेंगे फर्राटा...
अभी नौकरी पाओ