रुद्रपुर: कमरे में फंदा लगाकर सिडकुल कर्मी ने की आत्महत्या

रुद्रपुर: कमरे में फंदा लगाकर सिडकुल कर्मी ने की आत्महत्या

रुद्रपुर, अमृत विचार। अज्ञात कारणों के चलते किराए के कमरे में एक सिडकुल कर्मी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सीओ सदर और आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से गांव नरतोला ओखलकांडा ब्लॉक निवासी 30 वर्षीय गोधन सिंह अपने पिता कुंदन सिंह के साथ आदर्श कॉलोनी वार्ड-36 में किराए के मकान में रहता था। उन्होंने बताया कि युवक सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था और पिता कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं।

रोजमर्रा की भांति पिता रविवार रात 8 बजे ड्यूटी चले गए और सुबह 8 बजे जब वापस घर लौटे तो काफी आवाज देने के बाद भी बेटे ने दरवाजा नहीं खोला। जिस पर स्थानीय लोगों ने आकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवक पंखे की कुंडी पर लगे फंदे में लटका हुआ है।

सूचना मिलने पर सीओ सदर निहारिका तोमर व चौकी प्रभारी विजय कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक परिवार का सबसे बड़ा बेटा था और पिता-पुत्र मिलकर परिवार की आर्थिक स्थिति को संभालने की कोशिश कर रहे थे। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों को जानने की कोशिश कर रही है।