हल्द्वानी: कांग्रेस का बड़ा चेहरा ही दे सकता है भाजपा प्रत्याशी को टक्कर

हल्द्वानी: कांग्रेस का बड़ा चेहरा ही दे सकता है भाजपा प्रत्याशी को टक्कर

हल्द्वानी, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी ने नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है और एक बार फिर अजय भट्ट ही जनता के बीच जाएंगे। भाजपा के प्रत्याशी को देखते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी प्रदेश अध्यक्ष को चार नाम सुझाए हैं और मांग की है कि उक्त लोकसभा सीट को जीतने के लिए बड़ा चेहरा चुनावी मैदान में उतारना होगा। 

बता दें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए वर्ष 2019 में भाजपा ने अजय भट्ट को नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। उनके सामने कांग्रेस का सबसे बड़ा चेहरा हरीश रावत थे। बावजूद इसके अजय भट्ट ने 7,72192 वोट हासिल किए। जबकि उनके प्रतिद्वंदी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को सिर्फ 4,33,099 वोट मिले और अजय भट्ट ने 3,39,096 वोट से रिकार्ड जीत दर्ज की। अब एक बार फिर लोकसभा चुनाव सामने हैं और भाजपा प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें का दंभ भर रही है।

ऐसे में कांग्रेसी भी अजय भट्ट के सामने बड़ा चेहरा उतारने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी राजेंद्र सिंह बिष्ट ने इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को पत्र लिखा है और नैनीताल-ऊधमसिंहनगर सीट पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक सुमित हृदयेश, पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रकाश जोशी और प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया में से किसी एक को टिकट देने की मांग की है। उनका कहना है कि यदि भाजपा प्रत्याशी को कड़ी टक्कर देनी है और सीट को जीतना है तो बड़े चेहरे को टिकट देना चाहिए। 

ताजा समाचार

रियल एस्टेट में विदेशी निवेश में भारी गिरावट, जनवरी-मार्च में सिर्फ 1.1 करोड़ डॉलर आए: रिपोर्ट
Kanpur: गर्मी में ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री बेहाल; घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें, पानी की मारामारी, रेलवे अधिकारी बोले ये...
Jaunpur fire: मड़हे में लगी आग, गृहस्थी का सामान जलकर खाक
मनमानी: यहां तो 150 कोटेदारों पर भारी पड़ रहा है ठेकेदार 
Kanpur: दिव्यांग व बुजुर्गों को परेशान करेंगे ऊंचे रैंप और सीढ़ियां; चुनाव के लिए बने पोलिंग सेंटरों के सर्वे में मिली कमियां
Kanpur: ट्रक के नीचे फेंकी गई थी नवजात बच्ची...एक माह तक जिंदगी और मौत से जूझती रही, इलाज के दौरान तोड़ा दम