बीएसए साहब! सात साल से मनमानी कर रहीं शिक्षिका और शिक्षामित्र, प्रधानाध्यापक ने की शिकायत, मांगा गया जवाब

बीएसए साहब! सात साल से मनमानी कर रहीं शिक्षिका और शिक्षामित्र, प्रधानाध्यापक ने की शिकायत, मांगा गया जवाब

लखनऊ, अमृत विचार। बीएसए साहब शिक्षिका और शिक्षामित्र विद्यालय में सात साल से मनमानी कर रही हैं। समय से स्कूल नहीं आती, न पढ़ाती ही हैं। बच्चों की परीक्षा में भी सहयोग नहीं किया। ऐसा शिकायत्री पत्र 4 अप्रैल को कोरोरी ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय भरोसा के प्रधानाध्यापक वीरेन्द्र सिंह ने बीएसए को लिखा है।

पत्र में प्रधानाध्यापक ने आरोप लगाया है कि विद्यालय में तैनात शिक्षिका शैलजा यादव, शिक्षामित्र निशा वर्मा कभी भी विद्यालय समय से नहीं आती हैं। इसका असर विद्यालय के अन्य शिक्षकों पर भी प्रभाव पड़ता है। शिक्षका और शिक्षामित्र की मनमानी से बच्चों की पढ़ाई के साथ अन्य कार्य प्रभावित हो रहे हैं। प्रधानाध्यापक ने पत्र में आरोप लगाया है कि सात साल से विद्यालय में तैनात हैं। इस अवधि में एक बार भी शिक्षिका और शिक्षामित्र स्कूल की प्रार्थना में उपस्थित नहीं मिलीं।

मामले को गंभीरता से लेकर बीएसए ने 5 अप्रैल को शिक्षिका और शिक्षामित्र को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 8 अप्रैल तक संतोषजनक जवाब न मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। बीएसए राम प्रवेश ने बताया कि प्राथमिक जांच में शिक्षिका और शिक्षामित्र की लापरवाही मिली है। जवाब मांगा गया है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-पूर्व सीएम के बेटे समेत कई और नेताओं पूर्व मंत्रियों ने ली बीजेपी की सदस्यता, तो ब्रजेश पाठक ने किया यह बड़ा दावा