बदायूं: अपने अधिकारों का करें सम्मान, जरूर करें मतदान...डीएम ने छात्रों को दिलाई शपथ

बदायूं: अपने अधिकारों का करें सम्मान, जरूर करें मतदान...डीएम ने छात्रों को दिलाई शपथ

बदायूं, अमृत विचार। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के कार्यक्रम चल रहे हैं। इसी क्रम में भामाशाह चौक और गांव में खुनक में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार ने लोगों से मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अपील की। साथ ही मतदान करने को शपथ दिलाई। तथा जागरूकता पोस्टर पर हस्ताक्षर कर हस्ताक्षर अभियान का शुभारम्भ भी किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डालना बहुत जरूरी है। सात मई को होने वाले मतदान दिवस वाले दिन अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जो हमारे समाज, राज्य और देश की भलाई के लिए जरूरी है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित मतदाताओं छात्र-छात्राओं, शिक्षक-शिक्षिकाओं को मतदान करने की शपथ ग्रहण कराई।

इसके अलावा उन्होंने गांव खुनक में पहुंचकर लोगों से मतदान करने की अपील की। इसके अलावा शहर में विभिन्न स्थानों पर छात्र-छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया। इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ वैभव शर्मा, उपजिलाधिकारी सदर एसपी वर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक डा प्रवेश कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-बदायूं: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बोले- सपा सरकार में दंगाइयों के हवाले था पूरा राज्य