Auraiya: सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा; मौके पर ही मौत, ग्रामीणों ने हाईवे जाम करने का किया प्रयास

Auraiya: सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा; मौके पर ही मौत, ग्रामीणों ने हाईवे जाम करने का किया प्रयास

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत नेशनल हाईवे पर लालपुर गांव के पास सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन घाटनास्थल से भाग गया। वहीं महिला की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव लालपुर की रहने वाली श्रीदेवी (42वर्ष ) पत्नी विनोद कुमार गुरुवार को सड़क पार करके चक्की पर गेंहू पिसवाने जा रही थी। तभी सड़क पार करते समय नेशनल हाईवे पर गांव के सामने उनको अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया, जिससे श्रीदेवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सड़क हादसा देख गांव के लोग घटनास्थल पर दौड़े और मृतका के घरवालों को हादसे की सूचना दी। 

मौत की खबर घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के पति विनोद कुमार मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते है। वही सड़क हादसे की सूचना पर पहुंचे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया।

हाइवे जाम करने की सूचना मिलते ही सीओ राममोहन शर्मा, एसडीएम राम अवतार वर्मा कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुँचे और परिजनों को समझाकर यातायात सुचारू रूप से चालू कराया। मृतका के शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर गिरा वाईफाई टॉवर; मौत, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पति की मौत के बाद प्रेग्नेंट हुई महिला, भ्रूण हत्या कराने के चक्कर में गई जान
बरेली: देवचरा में भाजपा पर गरजे सपा मुखिया अखिलेश यादव, कहा- ये संविधान मंथन का चुनाव है
Loksabha Elections 2024: 'अब नहीं फेंके जाते पत्थर, शान से कश्मीर में लहर रहा है तिरंगा', बदायूं में गरजे अमित शाह
कन्नौज में उड़नदस्ता टीम ने व्यापारी से जब्त किए 4.81 लाख रुपये, बनाता रहा इधर-उधर के बहाने   
रामपुर: जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में दी गवाहों की सूची, अब दोनों मामलों में 14 मई को होगी सुनवाई
मुरादाबाद: तीन साल बाद मिला इंसाफ... बलात्कार के दोषी याकूब को 14 साल की सजा, वादी पर भी कार्रवाई