लखीमपुर-खीरी: रिपोर्ट दर्ज करने की मांग पर अड़े परिजन, शव सड़क पर रखकर जाम लगाने की कोशिश

लखीमपुर-खीरी: रिपोर्ट दर्ज करने की मांग पर अड़े परिजन, शव सड़क पर रखकर जाम लगाने की कोशिश

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। पुलिस हिरासत में ग्रामीण की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घटना से आक्रोशित ग्रामीण परिजनों के साथ शव सड़क पर रखकर जाम लगाने की कोशिश में हैं। परिवार के लोग आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग पर अड़े हैं। उनका कहना है कि जब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं होती। वह शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। 

पुलिस अफसर परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। लोगों में भारी रोष और बवाल की आशंका के कारण मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।  थाना मितौली के गांव पकरिया जलालपुर निवासी अनुसूचित जाति के आशाराम की पुलिस हिरासत में मौत के बाद परिजन शुक्रवार की देर रात  जिला अस्पताल से शव लेकर गांव पहुंचे थे। 

आक्रोशित परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए। सुबह बड़ी संख्या में लोग एकत्र होने लगे। यह देख पुलिस भी सक्रिय हो गई। मौके के हालातो को देखते हुए कई थानों की फोर्स को बुलाकर तैनात कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण परिजनों के साथ शव कसता चौराहा पर रखकर जाम लगाने की कोशिश करने लगे। 

मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने परिजनों को समझाने की कोशिश की तो वह इस बात पर अड़ गए कि जब तक आरोपी पुलिस वालों पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हो जाती। वह शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। जाम लगाने की कोशिश में जुटे ग्रामीणों को पुलिस रोकने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: पुलिस हिरासत में ग्रामीण की मौत, परिजन पिटाई से मौत का लगा रहे आरोप