Good news: सेवानिवृत्त शिक्षकाें को सम्मानित कर शुरू की अनूठी पहल 

Good news: सेवानिवृत्त शिक्षकाें को सम्मानित कर शुरू की अनूठी पहल 

बीकापुर/ अयोध्या, अमृत विचार। बीकापुर में सोमवार को उत्तर प्रदेश प्रदेशीय सेवानिवृत प्राथमिक शिक्षक कल्याण परिषद के तत्वावधान में सेवानिवृत हुए 80 वर्ष की आयु से अधिक के शिक्षकों को सम्मानित किया गया। प्राथमिक शिक्षक कल्याण परिषद की अनूठी पहल में जहां एक ओर शिक्षा खंड बीकापुर के 26 सेवानिवृत शिक्षकों को सम्मानित किया गया वहीं दूसरी ओर इसी वर्ष सेवानिवृत्त हुईं दो महिला शिक्षिकाओं को भी अंग वस्त्र भेंट कर अलंकृत किया गया। 
    
कार्यक्रम में परिषद के अध्यक्ष राज किशोर तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। खंड शिक्षा अधिकारी अमित श्रीवास्तव विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से परिषद के भगवती प्रसाद मौर्य, सच्चिदानंद मिश्रा, प्रहलाद वर्मा, छोटेलाल यादव व हौसला यादव समेत परिषद के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे। समारोह के दौरान इसी वर्ष सेवानिवृत हुई शिक्षिका सुनीता देवी और करुणा श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया। खंड शिक्षा अधिकारी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि परिषद द्वारा किया गया यह प्रयास अनूठा है व स्वागत योग्य है।

ये भी पढ़ें -गर्मी का बढ़ा असर, बाहर निकलिए जरा संभलकर-हीट वेव से कैसे बचें, बता रहें हैं ये विशेषज्ञ

ताजा समाचार

अमेरिका में विश्वविद्यालयों और प्रदर्शनकारियों के बीच समझौता, विरोध प्रदर्शन धीमा पड़ा 
Lok Sabha Election 2024: बांदा से तीसरे चरण के मतदान के लिए पुलिस बल रवाना...एएसपी ने कर्मियों को संवेदनशील रहने की दी नसीहत
प्रधानमंत्री का आना रामलला के प्रति समर्पण का प्रतीक, बोले वेद गुप्ता
अमरोहा : 6 मई को होगा श्री धार्मिक रामलीला कमेटी का वार्षिक चुनाव
कांग्रेस वैचारिक रूप से दिवालिया हो चुका है, खुद को दीमक की तरह चट कर रही: सिंधिया 
लोकसभा चुनाव 2024 : नामांकन पत्रों को भरने का समय पूरा, नामवापसी की प्रक्रिया के बाद किया जाएगा चुनाव चिन्हों का वितरण