श्रावस्ती : भाजपा ने विकास के लिए चलाई कई कल्याणकारी योजनाएं : साकेत मिश्रा 

 पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी

श्रावस्ती : भाजपा ने विकास के लिए चलाई कई कल्याणकारी योजनाएं : साकेत मिश्रा 

 श्रावस्ती, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन निवर्तमान  अध्यक्ष नगर पालिका परिषद भिनगा के हिंदू धाम के मैदान में आयोजित किया गया । जिसमें श्रावस्ती 58 लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी साकेत मिश्रामौजूद रहे ।

भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साकेत मिश्रा ने कहा कि आज देश विकास की राह पर चल पड़ा है हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगवाई में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा का चुनाव लड़ रही है इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजय श्री दिलाना है । उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में मौजूद भारी संख्या में पिछले वर्ग के लोग को देखकर मेरा उत्साह बढ़ रहा है और मेरा सौभाग्य भी है कि मैं आप लोगों के बीच आज उपस्थित होने का मौका मिला है ।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि देश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनाने में आप लोगों का ही सहयोग रहेगा । इस दौरान ने निवर्तमान अध्यक्ष  अजय आर्य ने कहा कि हम लोगों को मेहनत और लगन के साथ लगकर हमारे प्रत्याशी साकेत मिश्रा को विजई बनाना है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी जी की सरकार है और केंद्र में मोदी जी की सरकार है इस डबल इंजन की सरकार ने पूरे देश में करोड़ों लोगों को आवास मुहैया कराया है उज्ज्वला योजना के तहत कई करोड़ महिलाओं को गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया किसानों के लिए उन्हें महाजन से उधार लेने आना पड़े खेती के लिए ₹6000 साल भी दिया जा रहा है ।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमेशा गरीबों की मददगार रहती है इसलिए हम लोगों को एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत और लगन के साथ पार्टी के प्रचार में जुड़ जाना चाहिए । इस मौके पर जिला अध्यक्ष उदय त्रिपाठी, संजय कैरती, रालोद जिलाध्यक्ष राज कुमार ओझा,पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद शुक्ला, विनोद त्रिपाठी, शिवम जायसवाल, नगर अध्यक्ष सुरेश चौहान, विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष आशीष आजाद, नगर महामंत्री अश्वनी मौर्य, कमलाचौधरी, सहित काफी  संख्या में पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता मौजूद थे।