रामनगर: मित्र पुलिस के एक दरोगा पर ही लग गया अभद्रता का आरोप

रामनगर: मित्र पुलिस के एक दरोगा पर ही लग गया अभद्रता का आरोप

रामनगर, अमृत विचार। मित्र पुलिस कहलाने वाली पुलिस के एक दरोगा पर ही ट्रैवलर व्यापारी ने चेकिंग के नाम पर अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया है। बुधवार रात हुई इस घटना का व्यापारी ने वीडियो भी वायरल किया है। आरोप लगाने वाले व्यापारी ने एसएसपी को व्हाट्सएप मैसेज के जरिये शिकायत की है। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है। तहरीर मिलने पर मामले में जांच कराएंगे। 

जानकारी में आया कि मूल रूप से धूमाकोट के रहने वाले सारंग गौनियाल यहां कानिया में रहते हैं। सारंग के अनुसार गांव में बाघ का आतंक होने के कारण वह अपने कुत्तों को कोसी बैराज घुमाकर कार से घर आ रहा था। बुधवार की रात लौटते समय करीब 11 बजे उसे चोरपानी चेकपोस्ट पर पुलिस टीम ने रोका और पूछताछ की।

पूछताछ में संतुष्टि के बाद एसआई जोगा सिंह ने उसे जाने को कहा, उसने जाने के लिए कार स्टार्ट की तो एक अन्य दरोगा ने कार के कागज मांगे। सारंग के मुताबिक उसने अपनी मां के नाम से रजिस्टर्ड कार के कागज दिखाये तो उक्त दरोगा ने मां के प्रति अभद्र बात कह दी।  आरोप है कि उसने आपत्ति जताई तो दरोगा ने उसे थप्पड़ मार दिए।

सारंग के अनुसार, उसने मोबाइल पर घटना रिकार्ड करनी चाही तो उसका मोबाइल छीनकर पटक दिया। सारंग का कहना है कि दूसरे दरोगा जोगा सिंह ने उसे बचाया। सारंग ने घटनाक्रम की जानकारी एसएसपी को उनके वाट्सएप पर भी भेजी है। 

प्रकरण की सूचना किसी व्यक्ति के जरिये मिली है। कोतवाली से इसकी जानकारी मांगी गई है। तहरीर मिलने पर घटना जांच कराई जाएगी, और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
भूपेंद्र सिंह भंडारी, सीओ रामनगर

ताजा समाचार