सुलतानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों में कोहराम

सुलतानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों में कोहराम

सुलतानपुर, अमृत विचा। शुक्रवार की सुबह पिता को बेटे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों मे कोहराम मच गया। रोने की आवाज़ सुन पहुंचे स्थानीय लोगों ने युवक की मौत की तरह तरह से कयास लगाने लगे। कोई हत्या तो कोई आत्महत्या बता रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नगर कोतवाली के पयागीपुर निवासी जगदीश मिश्रा का छोटा पुत्र आशीष मिश्रा शुक्रवार की सुबह अपने बिस्तर पर नही था।  पिता जगदीश उसे ढूढने निकले तो मिश्रा रेस्टोरेंट के बेसमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव दिखा तो सदमे में आ गए। सूचना पर पहुंचे परिवारिकजन भी आ गए तो रोने चिल्लाने लगे। आवाज सुन पहुंचे पड़ोसियों ने आशीष का शव देख उसकी मौत पर कयास लगाने लगे। कोई हत्या तो कोई आत्महत्या बताने लगे।

सूचना पर पहुंचे नगर कोतवाल श्री राम पांडेय पयागीपुर चौकी इंचार्ज कन्हैया पांडेय ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें कि युवक की मौत से पत्नी प्रीतम मिश्रा व मां बाप का बुरा हाल है। वही मृतक के बेटे प्रबल 9वर्ष, प्रखर 7बर्ष के ऊपर से पिता का साया उठ गया। नगर कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें:-Video: न रिटायर हुआ हूँ, न बूढा हुआ हूँ, अब मैं छुट्टा सांड़ हूँ, बृजभूषण सिंह ने सांड़ से की खुद की तुलना

 

ताजा समाचार

Kanpur News: चकेरी-पाली ग्रीन फील्ड फोरलेन के लिए 35 किसानों को मुआवजा...इतने करोड़ रुपये से होगा निर्माण
बहराइच: ग्राम प्रधान समेत तीन घरों से चोरों ने की लाखों की चोरी
बहराइच: किराने की दुकान में अचानक लगी आग, तीन लाख का नुकसान
कानपुर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों ने प्रदेश सरकार के निर्णय को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- SCR से शहर को हटाने पर होगा नुकसान
Kanpur: मस्जिद आयशा में जमीअत से जुड़ने को उमड़े नमाजी, पांच करोड़ सदस्य बनाने का कानपुर से शुरू हुआ अभियान
लखनऊः भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की कार्यशाला में पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सिखाई कजरी