अमरोहा में थानाध्यक्ष और तीन दरोगा निलंबित, चार सिपाहियों पर भी गिरी गाज

अमरोहा में थानाध्यक्ष और तीन दरोगा निलंबित, चार सिपाहियों पर भी गिरी गाज

अमरोहा, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी में लापरवाही बतरने के आरोप में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक थानाध्यक्ष और तीन दरोगाओं को निलंबित कर दिया। इसके अलावा चार पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की गई है। इससे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

 लोकसभा चुनाव की आचार संहिता हटते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने शुक्रवार को थाना आदमपुर प्रभारी समेत चार दरोगाओं को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरत रहे थे, हालांकि पूर्व में उन्हें चेताया गया था, लेकिन पुलिसकर्मियों ने जिम्मेदारी नहीं निभाई।  निलंबित  पुलिस कर्मियों में थाना आदमपुर में तैनात दरोगा राजीव कुमार और बलवान सिंह, थाना हसनपुर में तैनात दरोगा सतीश कुमार और सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

इसके अलावा सिपाहियों में हेड कांस्टेबल गौरव सिंह, सिपाही उदयपाल सिंह, पिंटू कुमार और प्रियदीप को भी निलंबित किया गया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार को धनौरा थाना प्रभारी बनाया है। धनौरा थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह एएचटीयू का प्रभारी बनाया है। जबकि पीआरओ सुनील कुमार को रजबपुर थाना प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रजबपुर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को पुलिस लाइन भेज दिया है। इसके साथ ही हसनपुर कोतवाली में तैनात शोकेंद्र बालियान को आदमपुर थाना प्रभारी बनाया है।

ये भी पढे़ं- Moradabad Election Results 2024 : मुरादाबाद-रामपुर, संभल लोकसभा सीट पर सपा का कब्जा, अमरोहा से कंवर सिंह तंवर और नगीना से चंद्रशेखर आजाद जीते!