लखनऊ: डीजीपी आवास के सामने पीएसी कर्मी ने दुकानदार को पीटा, सिगरेट लेने पर हुआ विवाद

दुकान की पत्नी व बच्चे भी चोटिल, बीच सड़क पर 15 मिनट तक चला ताडंव, राहगीरों ने बनाई वीडियो, वायरल

लखनऊ: डीजीपी आवास के सामने पीएसी कर्मी ने दुकानदार को पीटा, सिगरेट लेने पर हुआ विवाद

लखनऊ, अमृत विचार। डीजीपी आवास के सामने रविवार दोपहर को पीएसी कर्मी ने पान की गुमटी वाले की पिटाई कर दी। बचाव करने आई उसकी पत्नी व बच्चों की भी धुनाई की। करीब 15 मिनट तक पीएसी कर्मी का ताडंव बीच सड़क चलता रहा। इस दौरान राहगीरों ने वीडियो बना ली। जो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, पुलिस का दावा है कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। बाद में समझौता हो गया।

डीजीपी आवास के सामने माता प्रसाद की पान की गुमटी है। रविवार दोपहर 1 बजे के करीब वह गुमटी पर बैठे हुए थे। तभी एक पीएसी कर्मी ने सिगरेट खरीदी तो वह हाथ में देने लगे। पीएसी कर्मी ने गाली देते हुए कहा कि रख दो ले रहा हूं। गाली देने का विरोध किया तो उसने माता प्रसाद की पिटाई शुरू कर दी। यह देख माता प्रसाद की पत्नी मोहिनी, बेटा कृष्णा, करण और भतीजा अमन बीच-बचाव के लिए पहुंचे। यह देख पीएसी कर्मियों ने अपने साथियों को बुलाया और बीच सड़क पर सभी को जमकर पीटा। पिटाई से अमन की अंगुली टूट गई। लोगों को एकत्रित होने पर सभी अपने परिसर में चले गए।

कार सवार ने बनाई वीडियो, वायरल

बीच सड़क पर पीएसी कर्मी के ताडंव के कारण जाम लग गया था। इसी दौरान वहां से निकल रहे एक कार में सवार युवकों ने वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में 10-12 लोग दुकानदार, उसकी पत्नी व बच्चों को पीटते हुए दिखे। कुछ के हाथ में डंडे भी थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

डीजीपी आवास के सामने इस तरह से कुछ पीएसी कर्मचारियों ने दुकानदार को पीट दिया। दुकानदार माता प्रसाद की पत्नी मोहिनी ने कहा कि हम गरीब लोग कहां पुलिस वालों से लड़ पाएंगे। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज विक्रम सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष में मारपीट हुई थी। बाद में दोनों ने आपस में समझौता कर लिया। किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-ग्रामीण बिजली फीडर पर शहरी दर से बिलिंग का आदेश जनता की कमर तोड़ने की साजिश: अखिलेश यादव

ताजा समाचार