उन्नाव: चोरों ने दो घरों पर धावा बोलकर पार किया लाखों का सामान, इलाके में सनसनी

उन्नाव: चोरों ने दो घरों पर धावा बोलकर पार किया लाखों का सामान, इलाके में सनसनी

बांगरमऊ/उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के ग्राम ढ़ोलौवां में शनिवार की रात दो मकानों में ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चोर दोनों घरों से दो लाख रुपए नकदी सहित करीब 6 लाख रुपए कीमत का माल चोरी कर भाग निकले। सुबह टूटे पड़े संदूकों और गृहस्थी का सामान बिखरा देख कर गृह …

बांगरमऊ/उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के ग्राम ढ़ोलौवां में शनिवार की रात दो मकानों में ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चोर दोनों घरों से दो लाख रुपए नकदी सहित करीब 6 लाख रुपए कीमत का माल चोरी कर भाग निकले। सुबह टूटे पड़े संदूकों और गृहस्थी का सामान बिखरा देख कर गृह स्वामियों को घटना की जानकारी हो सकी। भुक्तभोगियों ने तहरीर पुलिस को दी है।

ग्राम ढोलौवां निवासी अखिलेश पुत्र सुखबीर बीते शनिवार की रात पारिवारिक सदस्यों के साथ अपने मकान की छत गहरी नींद में पर सो रहा था। तभी अज्ञात चोर पड़ोसी के मकान में भूसे के ढेर पर सीढ़ी लगाकर उसकी छत पर चढ़ आए और घर के अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने कमरे में रखे संदूक उठाकर करीब 50 मीटर दूर ले गए। जहां चोरों ने संदूक तोड़कर उसमें रखा 60 हजार रुपए नगदी तथा करीब दो लाख रुपए कीमत का सोने चांदी का जेवर चोरी कर लिया।

चोरी का सिलसिला यहीं नहीं थमा बल्कि चोरों ने करीब 100 मीटर दूर स्थित विष्णु कश्यप पुत्र बेच्चा के मकान को भी निशाना बनाया। विष्णु की पत्नी कुछ दिन पूर्व अपने मायके गई थी। विष्णु का पुत्र संतू लखनऊ में सब्जी की दुकान करता है। विष्णु घर के बाहर गहरी नींद में सो रहा था। जबकि बच्चे घर के अंदर सो रहे थे।

तभी चोर छत पर चढ़कर जीने से नीचे मकान के अंदर उतर गए और कमरे में रखी अलमारी तोड़ डाली। चोर अलमारी में रखा संतू कश्यप का करीब डेढ़ लाख रुपए नगदी तथा दो लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवर चोरी कर भाग निकले। दोनों भुक्तभोगियों ने घटना की तहरीर थाना पुलिस को सौंपी। पुलिस ने गृह स्वामियों को घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: घर में घुसे चोरों ने नकदी समेत 15 लाख का सामान किया पार

ताजा समाचार

बस्ती में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, इलाके में सनसनी
कोविशील्ड वैक्सीन : चिकित्सकों ने कहा- व्यर्थ की चिंता न करें, कम ही होते हैं वैक्सीन रिएक्शन के मामले
मुरादाबाद : पाकिस्तान में बैठकर भारतीयों को ठग रहे साइबर अपराधी, चार महीने में 863 लोगों से की लाखों रुपये की ठगी
Video: बहराइच में दबंगों के हौसले बुलंद! पहले खेत में युवक जमकर पीटा, फिर पूरे परिवार को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा
अमरोहा : नशे की दवा बनाने वाली फैक्ट्री को किया सील, बरामद हुआ 13 क्विंटल मादक पदार्थ
लोकसभा चुनाव 2024: छठवें चरण के मतदान हेतु नामांकन के पाचवें दिन समाजवादी पार्टी के नेताओ ने कहा - यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है !